चार साल की मासूम से दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी पुलिस हिरासत में

जोधपुर में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई. शहर के मिल्कमेन कॉलोनी में रहने वाली एक चार साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी भी नाबालिग है.

News18 Rajasthan
Updated: April 17, 2018, 11:23 PM IST
चार साल की मासूम से दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी पुलिस हिरासत में
दुष्कर्म की पीड़िता मासूम
News18 Rajasthan
Updated: April 17, 2018, 11:23 PM IST
देश में कठुआ व् उन्नाव रेप का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ है कि जोधपुर में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई. शहर के मिल्कमेन कॉलोनी में रहने वाली एक चार साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी भी नाबालिग है.

जोधपुर की मिल्कमेन कॉलोनी की गली नंबर छ में आज एक नाबालिग युवक ने पड़ोस की रहने वाली चार साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट देकर अपने रूम पर बुलाया. फिर वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया घटना के बाद मासूम बच्ची सीधे अपनी माँ के पास गई और अपनी आपबीती बताई. माँ तुरंत पड़ोस में रहने वाले आरोपी के घर गई और उसको पकड़ने का प्रयास किया. इस बीच पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया. आरोपी ने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया. एसीपी कमल सिंह ने बताया की यूपी के गोरखपुर जिले की रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ नाबालिग युवक ने यौन शोषण की घटना को अंजाम दिया है.






पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर