• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • RAS Interview Bribery Case: जोधपुर के पूर्व जिला प्रमुख की भूमिका आई सामने ! दलाल की कॉल डिटेल से मिले सुराग

RAS Interview Bribery Case: जोधपुर के पूर्व जिला प्रमुख की भूमिका आई सामने ! दलाल की कॉल डिटेल से मिले सुराग

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर ही हाल में जारी किये गये आरएएस परीक्षा-2018 के परिणाम में साक्षात्कार सवाल के घेरे में हैं.

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर ही हाल में जारी किये गये आरएएस परीक्षा-2018 के परिणाम में साक्षात्कार सवाल के घेरे में हैं.

Jodhpur Big News: राजस्थान के बहुचर्चित आरएएस परीक्षा के साक्षात्कार में रिश्वत के लेनदेन (RAS Interview Bribery Case) में जोधपुर के पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी का नाम भी सामने आया है. इस मामले में पकड़े गये एक दलाल की उनसे मोबाइल चैटिंग सामने आई है.

  • Share this:

जोधपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की ओर से राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) परीक्षा-2018 के इंटरव्यू में रिश्वत के खुलासे के बाद अब जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसमें कई बड़े नाम सामने आने लगे हैं. अब जांच की लपटें जोधपुर के पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी (Poonaram Choudhary ) तक जा पहुंची हैं. एसीबी की गिरफ्त में आये दलाल की कॉल डिटेल और चैटिंग में पूर्व जिला प्रमुख से बातचीत का खुलासा हुआ है. इस बीच पूर्व जिला प्रमुख का मोबाइल बंद हो गया है. उनके भूमिगत होने की आशंका जाहिर की जा रही है. इस प्रकरण में एसीबी की जांच में और भी कई नाम सामने आ सकते हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले जोधपुर एसीबी ने बाड़मेर के कल्याणपुर से निजी स्कूल के प्रिंसिपल सहित तीन लोगों को आरएएस इंटरव्यू में 70 से ज्यादा अंक दिलाने को लेकर 20 लाख की रिश्वत लेने कि मामले का खुलासा किया था. इस बीच एसीबी की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी किशनाराम के मोबाइल से पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी के संबंध सामने आए हैं. आरोपी की कॉल डिटेल और चैटिंग की जांच में सामने आया कि उसने पूर्व जिला प्रमुख से इस प्रकरण को लेकर कई बार बातचीत एवं चैटिंग की थी.

एसीबी खुलासे के बाद पूर्व जिला प्रमुख गायब
इन सबके बीच एसीबी की जांच में जैसे ही पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी का नाम सामने आया तब से उनका मोबाइल बंद आ रहा है. वहीं उनके लोकेशन की कोई जानकारी भी नहीं मिल पा रही है. इन सब हालात को देखते हुये उनके भूमिगत होने का संदेह जाहिर किया जा रहा है.

आरएएस इंटरव्यू में एसीबी ने कार्रवाई को दिया था अंजाम
जोधपुर एसीबी ने 30 जुलाई को बाड़मेर जिले के कल्याणपुर से मदर टेरेसा स्कूल के संचालक ठाकराराम जाट को 20 लाख रुपए की रिश्वत लौटाते समय ट्रेप किया था. उसके साथ ही बाड़मेर के पनावड़ा के सरकारी प्रिंसिपल जोगाराम जाट, जोधपुर के सरकारी शिक्षक किशनाराम जाट को आरएएस इंटरव्यू में अंक बढ़ाने के बदले रिश्वत प्रकरण में ट्रेप किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज