Home /News /rajasthan /

टीचर नफीसा अटारी ही नहीं रशीद अब्दुल ने भी मनाया था PAK की जीत का जश्न, भेजा गया जेल

टीचर नफीसा अटारी ही नहीं रशीद अब्दुल ने भी मनाया था PAK की जीत का जश्न, भेजा गया जेल

रशीद अब्दुल के वाट्सएप स्टेट्स को लेकर पुलिस से शिकायत की गई थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

रशीद अब्दुल के वाट्सएप स्टेट्स को लेकर पुलिस से शिकायत की गई थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

IND vs PAK T20 World Cup News: टी20 वर्ल्ड कप मैच में भारत की हार पर जोधपुर के पीपाड़ सिटी के रशीद अब्दुल ने भी काफी खुशी मनाई. उदयपुर की टीचर नफीसा अटारी की तरह उसने भी WhatsApp पर स्टेट्स लगाया था. बाद में उसका यह स्टेट्स और चैट का स्क्रीन शॉट वायरल हो गया. मामले की लिखित शिकायत होने पर पुलिस ने रशीद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी भी खारिज कर दी.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत की हार और पाकिस्तान की जीत से केवल उदयदपुर की टीचर नफीसा अटारी (Nafisa Attari) ही नहीं बल्कि और भी कई लोगों ने खुशियां मनाई है. उदयपुर के जैसा ही एक मामला जोधपुर में भी सामने आया है. यहां के युवक रशीद अब्दुल्ल (Rashid Abdul) ने भी पाकिस्तान की जीत के बाद इसे सेलिब्रेट करने वाला स्टेट्स लगाया. बाद में किसी के आपत्ति उठाने पर उसने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं. लेकिन उसका यह सेलिब्रेशन उस पर भारी पड़ गया. युवक के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. बाद में कोर्ट ने भी उसे जमानत देने से इनकार करते हुये जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मामला जोधपुर के पीपाड़ शहर से जुड़ा है. गत रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में हुये भारत-पाक के मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद पीपाड़ शहर निवासी रशीद अब्दुल्ल ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर इस जीत की खुशी का इजहार किया. उसके स्टेट्स को टैग करके एक अन्य युवक ने पूछा… क्या हुआ खुशी क्यों मना रहे हो भारत हार गया इसलिए क्या ? इस पर रशीद अब्दुल ने जो जवाब दिया वह चौंकाने वाला था. उसने जवाब में लिखा कि हां…बहुत हैप्पी हूं….आज तो. उसके बाद सवाल पूछने वाले ने इसका जवाब दिया कि तो फिर यहां क्यों रहते हो …?

स्क्रीन शॉट वायरल हुआ तो फैला आक्रोश
सोशल मीडिया पर दोनों की युवकों की हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट बाद में वायरल हो गया तो पीपाड़ में इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया. उसके बाद महेंद्र टाक नामक युवक ने पीपाड़ थाने में इसको लेकर एक परिवाद दिया. इस पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

राजस्थान के अरमान ने भी मनाई थी PAK की जीत की खुशी, स्टेटस पर लिखा- ‘हल्के में ले रहे थे’, FIR

आरोपी को कोर्ट ने नहीं दी जमानत
रशीद अब्दुल की ओर से पीपाड़ के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष बुधवार को जमानत याचिका पेश की गई थी. लेकिन कोर्ट ने मामले को गंभीर मानते हुए उसे खारिज कर दिया. कोर्ट ने आरोपी रशीद अब्दुल की ओर से सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी को बहुत गंभीर माना और जमानत देने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: जीजा से बदला लेने साले ने किया उसकी बहन से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, गिरफ्तार

यह तर्क पेश किया गया आरोपी युवक की ओर से कोर्ट में
आरोपी की तरफ से कोर्ट में दलील दी गई कि वह निर्दोष है और इस मामले में उसे झूठा फंसाया गया है. इस पर कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि पत्रावलियों को देखने से स्पष्ट हो जाता है कि आरोपी ने देश विरोधी व सौहार्द की भावनाएं भड़काने का प्रयास किया है. इसके अलावा महेन्द्र टाक को धमकी भी दी है. ऐसे में उसे जमानत नहीं दी जा सकती है.

Tags: IND vs PAK, Rajasthan latest news, Rajasthan news, T20 World Cup

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर