लाइव टीवी

जोधपुर में होंगे IPL व इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने दिया आश्वासन

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 2:24 PM IST
जोधपुर में होंगे IPL व इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने दिया आश्वासन
कार्यकर्ता व क्रिकेट खिलाड़ियों ने जोधपुर एयरपोर्ट वैभव गहलोत का किया स्वागत

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) ने जोधपुर में आईपीएल (IPL) व इंटरनेशनल क्रिकेट मैच (International Cricket Match )के आयोजन का आश्वासन दिया है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (jodhpur) क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर आ रही है. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) ने जोधपुर में आईपीएल (IPL) व इंटरनेशनल क्रिकेट मैच (International Cricket Match )के आयोजन का आश्वासन दिया है.  आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत एक दिवसीय दौरे पर आज जोधपुर पहुंचे है. लिहाजा एयरपोर्ट पर वैभव के स्वागत के लिए कार्यकर्ता व क्रिकेट खिलाड़ियों की भीड़ उमड़ पड़ी.

वैभव गहलोत का जोधपुर एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

आरसीए के नए अध्यक्ष बनने के बाद वैभव गहलोत एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. जोधपुर एयरपोर्ट (Jodhpur Airport) पर कांग्रेस के कार्यकर्ता व क्रिकेट (Cricket players) के खिलाड़ी वैभव के स्वागत के लिए उमड़ पड़े. वैभव एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके नारो से एयरपोर्ट गूंज उठा. खासकर क्रिकेट के खिलाड़ी वैभव से जोधपुर शहर में क्रिकेट मैच की मुराद पूरी करने को लेकर उनसे मिलने पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर सभी से मुलाकात के बाद वैभव गहलोत ने लोगों से बात की. वैभव गहलोत ने कहा कि जोधपुर में क्रिकेट को लेकर तेजी से काम होगा. उन्होंने कहा कि जोधपुर में आईपीएल व इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के आयोजन किए जाएंगे. वैभव गहलोत ने आरसीए चुनाव में हुए हंगामे पर भी अपनी बात रखी. वैभव ने कहा की कांग्रेस (congress) नेता डूडी पार्टी के वरिष्ठ नेता है और उनको साथ लेकर क्रिकेट के लिए अच्छा काम करेंगे.

 जोधपुर में दो इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का हो चुका है आयोजन

बता दें कि जोधपुर में दो इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन हो चुका है. जोधपुर के बरकतुल्ला खान स्टेडियम की क्षमता भी एसएमएस स्टेडियम से ज्यादा है. पहले यहां फ्लड लाइट नहीं होने की वजह से बीसीसीआई मैच आवंटन नहीं करता था, लेकिन अब स्टेडियम में फ्लड लाइट भी लग चुकी है. लिहाजा अब आईपीएल व इंटरनेशनल मैच का आयोजन करने में कोई दिक्कत नहीं है.

यह भी पढ़ें- 22 साल पुराने केस में सनी देओल और करिश्मा कपूर को कोर्ट से बड़ी राहत, आरोप खारिज

यह भी पढ़ें- अशोक गहलोत सरकार तैयार करेगी 8.5 लाख से ज्यादा कर्मचारियों का डाटाबेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...