लाइव टीवी

OMG! शादी के 21 साल बाद दहेज लौटाने पहुंचा पूर्व फौजी, चार को गोली मारी

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 12:32 PM IST
OMG! शादी के 21 साल बाद दहेज लौटाने पहुंचा पूर्व फौजी, चार को गोली मारी
आरोपी पूर्व फौजी ओमाराम जाट 21 साल बाद दहेज लौटाने अपने ससुराल पहुंचा था

पुलिस के अनुसार पूर्व फौजी और उसके ससुराल पक्ष के बीच दहेज प्रताड़ना का केस चल रहा है. बुधवार को वो अपने साथियों के साथ एक टैक्सी लेकर सिलारी गांव यानी अपने ससुराल पहुंचा था. टैक्सी पर दहेज को महापाप बताने वाले और पत्नी के नाम सहेत दहेज लौटाने की बातें लिखी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 12:32 PM IST
  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के सिलारी गांव में एक रिटायर्ड फौजी (Retired Army Man) का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है. तिलवासनी गांव का रहने वाला रिटायर्ड फौजी ओमाराम जाट एक टैक्सी पर अपनी पत्नी का फोटो और 21 साल बाद दहेज (Dowry) लौटाने का बैनर लगा कर पहुंचा. टैक्सी में दहेज का सामान रखा था और बैनर पर बड़े-बड़े अक्षरों में 'विद्या जाटणी सुपुत्री मंगलाराम परासरिया' नाम के साथ दहेज लौटाने और किसी को आपत्ति होने पर मोबाइल नंबर पर संपर्क करने की बात लिखी थी. ओमाराम ने यहां पहुंचने के बाद एक सरकारी स्कूल में घुसकर प्रार्थना सभा में 'शादी मत करना' कहते हुए भाषण देना शुरू कर दिया. इस दौरान उसने वहां पहुंचे अपने ससुराल पक्ष के चार लोगों को गोली मार दी. इस फायरिंग में तीन लोग घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. गोली चलाने के बाद आरोपी ओमाराम जाट मौके से फरार हो गया.
दो सालों को लगी गोली, ससुर ने दर्ज कराया केस
जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 11 बजे ओमाराम सिलारी गांव के सरकारी स्कूल पहुंचा. वो वहां 'दहेज लेना पाप है' के साथ 'शादी नहीं करने' की बातें करने लगा. प्रार्थना सभा में बवाल को रोकने जब चार लोग पहुंचे तो ओमाराम ने उन पर फायरिंग कर दी. इसमें उसके दो साले भी शामिल थे. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से तीन को जोधपुर रेफर कर दिया गया. ओमाराम के ससुर ने उसके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश कर रही है.
ओमाराम पर दहेज प्रताड़ना का केस चल रहा है. बुधवार को ससुराल पक्ष के लोगों पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. इसमें तीन लोग घायल हुए है. उसकी तलाश की जा रही है.
राहुल बारहठ, पुलिस अधीक्षक, जोधपुर ग्रामीण


टैक्सी पर बैनर, देहज का सामान और विवाद
पुलिस के अनुसार पूर्व फौजी और उसके ससुराल पक्ष के बीच दहेज प्रताड़ना का केस चल रहा है. बुधवार को वो अपने साथियों के साथ एक टैक्सी लेकर सिलारी गांव यानी अपने ससुराल पहुंचा था. टैक्सी पर दहेज को महापाप बताने वाले और पत्नी के नाम सहेत दहेज लौटाने की बातें लिखी थी. स्कूल के नजदीक पहुंच कर उसने अनाउंसमेंट करना शुरू कर दिया. इसके बाद ससुरालपक्ष के लोग वहां पहुंचे तो वो उनसे झगड़ने लगा.
ये भी पढ़ें-
Loading...

पाक हनीट्रैप में फंसे सेना के 2 जवान, जोधपुर रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिए गए
Same-Sex Marriage: फ्रांसीसी-भारतीय युवती की शादी में गुपचुप पहुंचे VIP मेहमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...