Home /News /rajasthan /

पंचायत चुनाव काे लेकर हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऐलान, मैदान में उतरेंगे RLP नेता

पंचायत चुनाव काे लेकर हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऐलान, मैदान में उतरेंगे RLP नेता

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बड़ा ऐलान किया है.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बड़ा ऐलान किया है.

राजस्थान में आगामी पंचायती राज चुनाव (Sarpanch Chunav 2020) को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बड़ा ऐलान किया है.

जोधपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने आगामी पंचायती राज चुनाव (Sarpanch Chunav 2020) को लेकर बड़ा ऐलान किया है. बेनीवाल ने रविवार को जोधपुर जिले के दौरे पर भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सभा में घोषणा की है कि आगामी पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनाव में आरएलपी में मैदान में उतरेगी. इस अवसर पर बेनीवाल ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ टोल मुक्त राजस्थान, युवाओं को रोजगार, अपराध मुक्त राजस्थान संबंधी विभिन्न मुद्दों को लेकर आंदोलन शुरू करने की भी बात कही.

सांसद हनुमान बेनीवा भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के रजलानी गांव में लोक देवता वीर तेजाजी के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. वहीं सूरपुरा गांव में भी तेजाजी के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. रजलानी गांव में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हमें लोक देवता द्वारा बताए गए मार्ग पर चलना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजाजी का जीवन त्याग तप और सत्य की कसौटी पर खरा उतरने के लिए प्रेरित करता है. इस दौरान बेनीवाल के साथ भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग और बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे.

rajasthan panchayati raj elections, hanuman beniwal
सांसद हनुमान बेनीवाल ने रजलानी गांव में जनसभा को संबोधित किया.


सांसद ने युवाओं को नशे की लत से दूर रहने की भी नसीहत दी साथ ही कहा कि बेटों और बेटियों में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करते हुए दोनों को समान प्रकार से शिक्षा दिलवाना आज के समय की प्रमुख आवश्यकता है.

कांग्रेस सरकार पर निशाना, नेताओं की मंशा पर उठाया सवाल

इस अवसर पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के कई नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वर्षों तक सत्ता में रही कांग्रेस और उनके नेताओं ने क्षेत्र को विकास से कोसों दूर रखा, नहीं तो आज जिस जमीन पर हम बैठे हैं वहां भी सिंचाई का पानी आ जाता. मगर नेताओं की मंशा विकास करवाने की रही नहीं. उन्होंने कहा कि भोपालगढ़ की जनता ने जिस विश्वास के साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी को विधायक के रूप में चुना उस विश्वास पर खरा उतरने का विधायक पुखराज गर्ग और रालोपा पार्टी पूरा प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें- 
CAA पर बोले सीएम गहलोत- मीटिंग बुलाकर सबको आगाह किया है कि मुस्तैद रहें
पायल रोहतगी को गांधी-नेहरू परिवार पर टिप्पणी पड़ी महंगी, अब काटनी होगी जेल

 

Tags: Jodhpur News, Nagaur News, Rajasthan elections, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर