Home /News /rajasthan /

जोधपुर: संकल्प सिद्धि समारोह में भ्रष्टाचार, गरीबी, सांप्रदायिकता से निपटने का आह्वान

जोधपुर: संकल्प सिद्धि समारोह में भ्रष्टाचार, गरीबी, सांप्रदायिकता से निपटने का आह्वान

समापन समारोह का आयोजन.

समापन समारोह का आयोजन.

राजस्थान के जोधपुर जिले के पीपाड़ कस्बे में संकल्प सिंद्धि कार्यक्रम का आयोजन किया गया

    राजस्थान के जोधपुर जिले के पीपाड़ कस्बे में संकल्प सिंद्धि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. तीन दिवसीय इस कार्यक्रम के समापन अवसर पर राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी ने बतौर मुख्य अतिथि देश के नव निर्माण के लिए संकल्प लेकर आगे बढ़ने का आह्वान किया.
    डूडी ने कहा अशिक्षा, गरीबी और भेदभाव के कारण हमारे देशवासियों ने इतिहास में बहुत कठिनाई झेली हैं. कभी सोने की चिड़िया के नाम से प्रसिद्ध हमारे देश को विदेशी आक्रांताओं ने बदहाल किया है और सदियों तक हम गुलाम भी रहे हैं. लेकिन अब आजादी के वीर सिपाहियों को सलामी देते हुए देश के नव निर्माण के लिए युवाओं को संकल्प करना होगा.

    सूचना और प्रसारण मंत्रालय के क्षेत्रीय प्रचार निदेशालय, जोधपुर की ओर से यह कार्यक्रम गोकुल बाबू डिग्री कॉलेज में आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विधायक अर्जुनलाल गर्ग ने नए भारत पर मंथन करते हुए कहा हमें भ्रष्टाचार, गरीबी, सांप्रदायिकता, जातिवाद, आतंकवाद जैसी समस्याओं को मिटाने का संकल्प लेकर भारत का नव निर्माण सिद्ध करना होगा.
    पालिका अध्यक्ष महेंद्रसिंह कच्छावाह ने स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, प्रधानमंत्री कौशल विकास कार्यक्रम पर अपने विचार व्यक्त किए. गोकुल बाबू डिग्री कॉलेज के प्रबंध निदेशक और प्राचार्य डॉक्टर गोपाल सिंह कच्छावाह और सीईओ डॉक्टर राम सैनी ने जन चेतना अभियान के तहत संकल्प से सिद्धि तथा देश को 2022 तक विश्व शक्ति के रुप में स्थापित करने हेतु अपने विचार प्रस्तुत किए.

    Tags: Jodhpur News, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर