जोधपुर में शर्मनाक वारदात- महिला से रेप कर खींचे अश्लील फोटो , सोशल मीडिया पर किए वायरल

अलवर गैंगरेप की घटना के बाद अब जोधपुर में शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां एक महिला से रेप कर आरोपी ने उसके फोटो खींच लिए और बाद में उन्हें सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 10:51 AM IST
जोधपुर में शर्मनाक वारदात- महिला से रेप कर खींचे अश्लील फोटो , सोशल मीडिया पर किए वायरल
जोधपुर में शर्मनाक वारदात।
News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 10:51 AM IST
अलवर गैंगरेप की घटना के बाद अब जोधपुर में शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां एक महिला से रेप कर आरोपी ने उसके फोटो खींच लिए और बाद में उन्हें सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़िता ने इस संबंध में शनिवार को मामला दर्ज कराया है. आरोपी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

देचू थाना इलाके में हुई वारदात
जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक मामला मामला जोधपुर के देचू थाना इलाके में हुआ. वारदात करीब नौ दिन पुरानी है. पीड़िता ने इस संबंध में देड़ा गांव निवासी रुगाराम गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आरोपी ने गत 15 जून को उसके साथ जबर्दस्ती की और इसके फोटो खींच लिए. बाद में आरोपी ने अश्लील फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

शेरगढ़ थानाधिकारी कर रहे हैं मामले की जांच

इस पर पीड़िता ने शनिवार को देचू थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 365, 67 और 67-ए के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच शेरगढ़ थानाधिकारी कर रहे हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

चूरू में महिला के नहाते हुए फोटो खींचे, धमकी देकर किया रेप

सीरियल किलर मोहन ने महिला का पेट चीरकर उसमें भर दिए थे कपड़े
First published: June 23, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...