शर्मनाक: जोधपुर में चैकअप के बहाने युवती से अश्लील हरकत ! परिजन डॉक्टर को पकड़कर लाए थाने

जोधपुर ( Jodhpur ) में फिर एक बार शर्मसार (shameful) करने वाला मामला सामने आया है. यहां कमला नेहरू नगर अस्पताल (Kamla Nehru Hospital) में एक चिकित्सक (Doctor) ने इलाज के बहाने युवती से अश्लील हरकत (Obscene act) करने का प्रयास किया.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 3:43 PM IST
शर्मनाक: जोधपुर में चैकअप के बहाने युवती से अश्लील हरकत ! परिजन डॉक्टर को पकड़कर लाए थाने
जोधपुर के कमला नेहरू अस्पताल में हुई छेड़छाड़ की घटना। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 3:43 PM IST
जोधपुर ( Jodhpur ) में फिर एक बार शर्मसार (shameful) करने वाला मामला सामने आया है. यहां कमला नेहरू नगर अस्पताल (Kamla Nehru Hospital) में एक चिकित्सक (Doctor) ने इलाज के बहाने युवती से अश्लील हरकत (Obscene act) करने का प्रयास किया. घटना के पता चलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए और चिकित्सक को पकड़कर थाने ले आए. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थाने पर पीड़िता और उसके परिजन एकत्र हैं.

शहर के कमला नेहरू अस्पताल में हुई घटना
जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार को कमला नेहरू अस्पताल में हुई. वहां एक युवती सिरदर्द की शिकायत लेकर अस्पताल में दिखाने के लिए गई थी. युवती का आरोप है कि चिकित्सक ने उसे गलत तरीके चैकअप कर अश्लील हरकत की. फिर एक टैबलेट देकर 15 मिनट बाद आने को कहा. इस पर युवती बाहर निकली और परिजनों को घटना की जानकारी दी. सूचना पर युवती के परिजन मौके पर पहुंचे और चिकित्सक को पकड़ लिया. इससे अस्पताल में एकबारगी हंगामा हो गया. बाद में युवती के परिजन चिकित्सक को पकड़कर देवनगर थाने ले गए. पुलिस चिकित्सक से पूछताछ में जुटी है.

चूरू के भरतिया अस्पताल भी सामने आ चुकी है इस तरह की घटना

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में इससे पहले भी चैकअप के बहाने अश्लील हरकत करने की घटनाएं हो चुकी हैं. चूरू के भरतीया अस्पताल में भी इस तरह की घटना सामने आई थी. उसके बाद वहां जमकर हंगामा मचा था. पीड़िता के परिजनों ने अश्लील हरकत करने वाले अस्पताल स्टाफ के साथ मारपीट कर दी थी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया था. इस मामले में चूरू के भरतीया अस्पताल प्रबंधन ने जांच कमेटी भी गठित की थी. इसके अलावा अन्य स्थानों से भी चैकअप के बहाने छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती रही हैं.

BJP MLA कालीचरण सराफ बोले, जूते के ज़ोर पर काम कराना आता है

नीलाम होगी भरतपुर जिला कलक्टर की कार ! कुर्की वारंट लगाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...