जोधपुर में छात्रों ने पुलिस वालों को धुना, युवक को भी डंडों से पीटा

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: August 18, 2019, 2:49 PM IST
जोधपुर में छात्रों ने पुलिस वालों को धुना, युवक को भी डंडों से पीटा
वीडियो में छात्र पुलिस अधिकारियों से मारपीट करते हुए दिख रहे हैं.

जोधपुर में कुछ उत्पाती किस्म के छात्रों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये छात्र पुलिस अधिकारियों से मारपीट करते दिख रहे हैं.

  • Share this:
राजस्थान के जोधपुर में कुछ उत्पाती छात्रों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये छात्र वीडियो में एक गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में ये छात्र पुलिस अधिकारियों से भी मारपीट कर रहे हैं. वहीं, पुलिस के जवान केवल मूकदर्शक बन कर छात्रों के हाथों पिट रही है. यह नजारा जोधपुर के ओल्ड कैंपस के बाहर का है, जहां कुछ छात्र और उनके साथ इस घटना में शामिल हुए गुंडे सड़क पर खुलेआम तांडव मचा रहे हैं.

पुलिस वाले मूकदर्शक बने रहे

छात्रों ने मचाया उत्पात-Students created uproar
पुलिस के जवान यह पूरा नजारा मूकदर्शक बनकर न केवल देखते रहे, बल्कि छात्रों के हाथों से पिटते भी रहे.


वीडियो में ये छात्र एक बोलेरो पर अंधाधुंध पत्थरबाजी करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस अधिकारी के सामने एक युवक की डंडे से पिटाई कर रहे हैं. हद तो तब हो गई जब ये उत्पाती युवक पुलिस अधिकारियों को भी पीटने लग गए. अचरज करने वाली बात यह है कि पुलिस के जवान यह पूरा नजारा मूकदर्शक बनकर न केवल देख रहे हैं, बल्कि छात्रों के हाथों से पिट भी रहे हैं.

घटना के बाद शहर में दहशत

इस वीडियो को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानों जोधपुर शहर को पुलिस विभाग ने उत्पातियों के हाथ में सौंप दिया है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत सी फैल गई है.


Loading...

27 अगस्त को होना है छात्र संघ का चुनाव

आपको मालूम हो कि जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव आगामी 27 अगस्त को होने हैं. चुनाव में हर हाल में जीतने के चक्कर में छात्रों द्वारा कानून को हाथ ​में लिए जाने की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने पांच उत्पाती छात्रों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. इन छात्रों को पुलिस आज जोधपुर कोर्ट में पेश करेगी.

यह भी पढ़ें: कोटा बैराज से चंबल नदी में छोड़ा 1 लाख 70 हजार क्यूसेक पानी, दर्जनों गांव टापू में तब्दील

Article 370: थार लिंक एक्सप्रेस बंद होने से पाकिस्तान में फंसे कई लोग, पीएम मोदी से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...