छात्रसंघ चुनाव: ABVP प्रत्याशी का हथियारों के साथ फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2019, 9:31 AM IST
छात्रसंघ चुनाव: ABVP प्रत्याशी का हथियारों के साथ फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पकड़ा गया छात्र सुनील विश्नोई। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर (Jodhpur) में एक छात्र नेता का हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल (photo viral ) हुआ फोटो उसके लिए महंगा सौदा साबित हो गया. पुलिस ने छात्र नेता को गिरफ्तार कर लिया है. उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है.

  • Share this:
प्रदेश में छात्रसंघ चुनावों (Students' Union Election) का जोश व जुनून प्रत्याशियों और विद्यार्थियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. चुनावों के लिए सोशल मीडिया (social media) का जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन जोधपुर (Jodhpur) में एक छात्र नेता का हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल (photo viral ) हुआ फोटो उसके लिए महंगा सौदा साबित हो गया. पुलिस ने छात्र नेता को गिरफ्तार कर लिया है. उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है. पकड़ा गया छात्र नेता खुद विश्वविद्यालय से चुनाव लड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- हथियारों के साथ फोटो वायरल के बाद गिरफ्तार ABVP नेता को मिली जमानत?

सुनील विश्नोई संयुक्त महासचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहा
जानकारी के अनुसार, जोधपुर में छात्रसंघ चुनावों का प्रचार-प्रसार जोरों पर है. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर पर सुनील विश्नोई संयुक्त महासचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहा है. सुनील विश्नोई के हाथ में बंदूक और पिस्टल लिए कई फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसकी भनक लगने पर पुलिस ने उसे धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर लिया.

आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है पुलिस
डीसीपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया की सोशल मीडिया पर सुनील विश्नोई का हथियारों के साथ फोटो सामने आने पर उसे गिरफ्तार किया गया है. हालांकि सुनील विश्नोई के हाथ में जो हथियार दिखाई दे रहे हैं, उसके लाइसेंस पुलिस को मिल गए हैं. लेकिन पुलिस सुनील विश्नोई के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है.

22 अगस्त को होंगे नामांकन-पत्र दाखिल
Loading...

राज्य में उच्च शिक्षा विभाग की ओर से घोषित किए छात्रसंघ चुनाव के तहत बीस से ज्यादा सरकारी विश्वविद्यालय समेत ढाई सौ से अधिक सरकारी और निजी कॉलेजों में छात्रसंघ के चुनाव होंगे. प्रदेश में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान के लिए इस बार मतदान और मतगणना अलग-अलग दिन रखी गई हैं. चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम कड़े रहेंगे. उम्मीदवार 22 अगस्त को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

बकाएदारों पर मेहरबान हुई गहलोत सरकार, किया यह ऐलान

हनुमानगढ़ की युवती को नशा देकर 10 दिन तक किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...