Home /News /rajasthan /

जोधपुर: अब 3 जनवरी को कोर्ट में पेश होंगे सभी संदिग्ध आतंकी

जोधपुर: अब 3 जनवरी को कोर्ट में पेश होंगे सभी संदिग्ध आतंकी

संदिग्ध आतंकियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया.

संदिग्ध आतंकियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया.

अब आगामी 3 जनवरी को सभी आतंकियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा.

    प्रतिबंधित आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आतंकी सोमवार को जोधपुर कोर्ट में पेश किए गए. संदिग्ध आतंकियों को एडीजे- 3 जयप्रकाश नारायण पुरोहित के अवकाश के चलते एडीजे संख्या 4 उपेंद्र दवे के समक्ष पेश किया गया.

    पिछली 5 पेशियों से सभी आतंकियों को पेश नहीं करने के चलते कोर्ट ने नाराजगी जताई और सभी आतंकियों को पेश करने के जेल अधीक्षक को आदेश दिए. अब आगामी 3 जनवरी को सभी आतंकियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा.

    बता दें कि इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी नेटवर्क को तोड़ने के साथ ही एटीएस टीम ने  संदिग्ध आंतकियों को पकडते हुए सलाखों के पीछे बंद किया था. एडीजे कोर्ट संख्या तीन में इस मामले की सुनवाई सोमवार को होनी थी लेकिन पीठासीन अधिकारी जयप्रकाश नारायण पुरोहित के अवकाश के चलते एडीजे संख्या 4 उपेंद्र दवे के समक्ष पेश किया गया. पेशी के दौरान सभी आतंकियों को पेश नहीं करने के चलते कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए जेल अधीक्षक को आगामी पेशी 3 जनवरी को सभी 10 आतंकियों को पेश करने के आदेश दिए.

    गौरतलब है कि चार संदिग्ध आंतकी दिल्ली जेल में होने के चलते लगातार 5 पेशियों से केवल छह आतंकियों को ही पेश किया जा रहा है, जिसके चलते मामले में चार्ज बहस आगे नहीं बढ़ पा रही है. 23 मार्च 2014 को प्रतापनगर थाने में मुकदमा दर्ज होने के साथ राजस्थान में आंतकी गतिविधियो एवं विस्फोट की योजना बनाने वाले इंडियन मुजाहिद्दीन के नेटवर्क को एटीएस की टीम ने तोड़ दिया और एक एक कर सभी दस संदिग्ध आंतकियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में चार्ज आरोपित हो चुके हैं अब चार्ज बहस शेष है. सरकार की ओर से लोक अभियोजन अधिकारी दिनेश कुमार शर्मा पक्ष रखेंगे.

    Tags: Indian mujahideen, Jodhpur News, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर