Home /News /rajasthan /

Rajasthan: बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ की 'बेगुनाही' की खुली पोल, सामने आया तस्करों को भगाने का VIDEO

Rajasthan: बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ की 'बेगुनाही' की खुली पोल, सामने आया तस्करों को भगाने का VIDEO

Seema Jakhar viral video: तस्करों से 10 लाख रुपये डील के मामल में अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Seema Jakhar viral video: तस्करों से 10 लाख रुपये डील के मामल में अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Seema Jakhar News: बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ (Seema Jakhar 10 lakh bribe) और तस्करों के बीच हुई 10 लाख रुपये के डील के मामल में अब लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें कहा जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी तस्कर को भगाते दिख रहे हैं. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक सीमा जाखड़ फिलहाल फरार है. दो दिन पहले सीमा ने जोधपुर में शादी की थी.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर/सिरोही. बरलूट थाने की बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ (Seema Jakhar 10 lakh bribe) और तस्करों के बीच हुई 10 लाख रुपये के डील के मामल में अब लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब एक नया वीडियोसामने आया है जिसमें कहा जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी तस्कर को भगाते दिख रहे हैं. गौरतलब है कि सीमा जाखड़ (Seema Jakhar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी और खुद को निर्दोष बताया था.

सीमा जाखड़ ने अपने थाने हल्के में ही नहीं बल्कि पूरे संभाग में अपने काम और रुतबे से पहचान बनाई था. लेकिन लालच ने उसे एक ऐसे रास्ते पर धकेल दिया जहां वह मोटा पैसा कमाने के लिए घूसखोर बन गई. सीमा जाखड़ पुलिस के रिकॉर्ड में एक फरार अपराधी है. हालांकि पुलिस की मानें तो फिलहाल वह फरार है, लेकिन सोमवार को ही धूमधाम से जोधपुर में शादी हुई.

बर्खास्त होने के दो दिन बाद  शादी

बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ ने जोधपुर में  28 नवंबर को धूमधाम से शादी की. सिरोही जिले की पुलिस उसे तलाश कर रही है और पुलिस रिकॉर्ड में फरार चल रही है. सीमा जाखड़ अपनी नियुक्ति के बाद पहले भी रुपये के लेनदेन के मामले में विवादों में रह चुकी है.

ये भी पढ़ें: बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ खुद को बताती थी लेडी सिंघम, विवादों से रहा हमेशा नाता

ऐसे अपने जाल में फंसी ‘लेडी सिंघम’

दरअसल, सूत्रों की मानें तो सीमा जाखड़ के पास 14 नवंबर की शाम को कॉल आया था. एक गाड़ी में डोडा-पोस्त जावाल से बरलूट आने की सूचना मिली थी. सीमा जाखड़ ने जावाल चौकी को फोन कर नाकाबंदी करने को कहा. जावाल से सिर्फ दो लोग रवाना हुए, जबकि बरलूट थानाधिकारी सहित करीब 9 लोग जावाल नदी में पहुंचे. पुलिस ने करीब 7.45 बजे तस्कर की गाड़ी को रोका, लेकिन दोनों तस्कर गाड़ी छोडक़र मौके से फरार हो गए. पुलिस तस्करों की गाड़ी को रात करीब 8.30 बजे बरलूट थाने लेकर आई और डोडा-पोस्त को जब्त किया. सीमा जाखड़ के पास वापस कॉल आया कि तस्कर अभी भी आपके एरिया में ही घूम रहे हैं. सीमा जाखड़ सहित तीनों कांस्टेबल निजी कार से रवाना हुए और एक तस्कर को पकड़ लिया. दूसरा उन्हें नहीं मिला. जैसे ही तस्कर को पकड़ा उसका मोबाइल एसएचओ ने लेकर एक कांस्टेबल को सौंप दिया.

तस्कर और सीमा जाखड़ में डील हुई. आरोप है कि सीमा जाखड़ ने दस लाख रुपये लेकर रात 2 बजे तस्कर को जावाल नदी से ही बस में बिठाकर रवाना कर दिया. तस्कर का मोबाइल पुलिस कांस्टेबल के पास ही रह गया. इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज में भी हो चुका है.

आपके शहर से (जोधपुर)

Tags: Jodhpur News, Rajasthan news, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर