Home /News /rajasthan /

बच्ची को बंधक बना लूटेरा बोला- 'अल्लाह की कसम लड़की को छोड़ दूंगा; बस सोना दे दो'

बच्ची को बंधक बना लूटेरा बोला- 'अल्लाह की कसम लड़की को छोड़ दूंगा; बस सोना दे दो'

जोधपुर में लूट की वारदात देने वाले आरोपी की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं.

जोधपुर में लूट की वारदात देने वाले आरोपी की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं.

Jodhpur Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर में अपराधियों के हौशले बुलंद हैं. कुछ दिन पहले ही जोधपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कार्यालय में बदमाशों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली थी. अब पुलिस कमिश्नरेट की एक गली में आरोपी चाकू लेकर घर में घुसा और लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट (Loot) के आरोपी ने एक बच्ची को करीब घंटाभर बंधक भी बनाए रखा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में दिन-दहाड़े बच्ची के गले पर चाकू रख लूट (Loot) की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. आरोपी ने चाकू की नोक पर 1 घंटे तक बच्ची को बंधक बनाए रखा. जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट (Jodhpur Police Commissionerate) में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि शहर की तंग गलियों में स्थित एक मकान में दिनदहाड़े बदमाश एक घर मे घुस गया. बदमाश ने मासूम बच्ची के गले पर चाकू रखकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश के घर में घुसने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना बीते शनिवार की दोपहर 1 बजे के करीब की बताई जा रही है.

दिनदहाड़े बेखौफ अंदाज से वारदात को अंजाम देने बदमाश घर में घुसा था. बदमाश बड़े इत्मीनान से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आता और घर के आगे मोटरसाइकिल खड़ी कर घर में प्रवेश कर लिया. लूट के आरोपी ने बच्ची के गले पर रखा चाकू और मांगा सोना. जब यह बदमाश घर में घुसा तो उस समय एक 11 वर्षीय मासूम बच्ची उसकी मां और दादी घर में दीपावली की सफाई कर रहे थे. शिकायत के मुताबिक बदमाश घर में आया और बच्ची चाकू रखकर घरवालों से बोला कि मुझे सोना चाहिए. जिस पर उन्होंने कहा कि हमारे पास सोना नहीं है. उसने कहा कि आपके कानों में पहने हुए सोने के आभूषण उतार के मुझे दो, नहीं तो मैं इस बच्ची को नुकसान पहुंचा दूंगा.

… तो खाई अल्लाह की कसम
पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक घबराकर महिलाओं ने अपने कानों में पहने जेवर उतारकर बदमाश के हाथ में दे दिए. बच्ची की दादी चन्द्रकला ने बताया कि उन्होंने एक कान का जेवर उतारकर नहीं दिया. उन्होंने कहा पहले बच्ची को मुझे सौंप दो फिर बाद में आपको यह दे दूंगी. इस पर बदमाश ने कहा ‘अल्लाह की कसम मैं इसे छोड़ दूंगा, मुझे सोना दे दो.’ इसके बाद महिला ने अपने सारे जेवर उतार कर दे दिए.
राजस्थान की लेटेस्ट न्यूज देखें-Live

बच्ची ने कहा मरेी अंगूठी ले लो
बच्ची की मां मालविका भंसाली ने बताया कि बच्ची की जिस बच्ची के गले पर चाकू रखा गया, उसने आरोपी से कहा कि  मेरी अंगूठी ले लो, लेकिन मेरी मां और दादी और मुझे छोड़ दो. बच्ची ने बताया कि बदमाश ने उसकी दादी के साथ गाली गलौच की और मारपीट करने का प्रयास किया. बच्ची ने कहा कि मैं बहुत डर गई थी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाश की तलाश में जुटी है. थाना अधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तो परिवार के लोग इतने डर गए थे कि वह कुछ बता ही नहीं रहे थे. घटना के करीब 3 घंटे बाद इस परिवार का मुखिया पंकज भंसाली जब घर आया तब उन्होंने बताया कि घर में किस तरह बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द बदमाश पुलिस के शिकंजे में होगा.

Tags: Crime in Rajasthan, Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर