होम /न्यूज /राजस्थान /शरीर में दर्द का मतलब भूत! 50 हजार में भगाने की गारंटी लेकिन...

शरीर में दर्द का मतलब भूत! 50 हजार में भगाने की गारंटी लेकिन...

ठग तांत्रिक की अब पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि उसने अन्य लोगों को भी ठगा है. (सांकेतिक फोटो)

ठग तांत्रिक की अब पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि उसने अन्य लोगों को भी ठगा है. (सांकेतिक फोटो)

Jodhpur News: शरीर में लंबे समय से दर्द से पीड़ित एक व्यक्ति को तांत्रिक ने बताया कि उस पर भूत का साया है. इसको भगाने क ...अधिक पढ़ें

जोधपुर. शरीर में दर्द की तकलीफ को पहले बताया कि भूत का साया है. फिर कहा 50 हजार लगेंगे और सब ठीक हो जाएगा. लेकिन ऐसा हो न सका. ये मामला है जोधपुर का, जहां पर एक तांत्रिक ने किशनाराम को ठग लिया. अब मामला पुलिस तक पहुंचा और केस दर्ज हो गया.
जानकारी के अनुसार जोधपुर के बासनी इलाके में रहने वाले किशनाराम लंबे समय से मांसपेशियों में दर्द से पीड़ित था. लंबे समय से उसका इलाज चल रहा था लेकिन उसकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा था. हर तरह का इलाज करवा थक चुके किशनाराम ने गोविंद नाथ नामक एक तांत्रिक की शरण ली. गोविंद ने किशनाराम के शरीर पर भूत का साया होने की बात कही और इसे शर्तिया भगाने की गारंटी भी ली.

फिर मांगे 50 हजार
गोविंद नाथ ने किशनाराम को बताया कि भूत भगाने में कुछ खर्च आएगा. उसने भूत के नाम पर किशनाराम से 50 हजार रुपये ऐंठ लिए. इसके बाद उसने अपनी तांत्रिक क्रियाएं की. लेकिन किशनाराम की तकलीफ में कोई फर्क नहीं पड़ा. इस बात से परेशान होकर उसने गोविंदनाथ से अपने रुपये मांगने शुरू किए. लेकिन उसने पहले देने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में किशनाराम को दस हजार रुपये लौटा दिए. बाकि की राशि उसने नहीं दी.

मामला हुआ दर्ज
बाकि के 40 हजार रुपये नहीं मिलने पर किशनाराम ने परेशान होकर गोविंदनाथ के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया. बासनी थाने में गोविंद पर धोखाधड़ी और भूत भगाने के नाम पर रुपये लेने का केस दर्ज हुआ. इसके बाद गोविंद नाथ फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि गोविंद ने ऐसे पहले भी कई लोगों के साथ भूत भगाने के नाम पर धोखाधड़ी की है. लोगों के अंधविश्वास का फायदा उठा कर वो ठगी की वारदात को अंजाम देता है. वहीं किशनाराम ने बताया कि उसको लंबे समय से गोविंदनाथ पहले भूत भगाने का आश्वासन देता रहा और बाद में रुपये लौटाने का आश्वासन देता रहा लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Tags: Fraud FIR, Jodhpur News, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें