• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • JODHPUR TEACHERS RAPED SIXTH CLASS STUDENT IN SCHOOL VICTIM BECAME PREGNANT RJSR

जोधपुर में शिक्षकों की शर्मनाक करतूत, छठी क्लास की छात्रा के साथ स्कूल में ही किया रेप, पीड़िता हुई गर्भवती

आरोपी शिक्षक सुरजाराम जब-जब इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देता था तब-तब उसका साथी शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता रहता था.

Teachers raped sixth class student in school: इस वारदात में दो शिक्षकों का नाम सामने आया है. मुख्‍य आरोपी जब छात्रा का रेप करता था तो दूसरा टीचर बाहर निगरानी करता था. छात्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद इसका खुलासा हुआ.

  • Share this:
जोधपुर. अपणायत के लिये देशभर में मशहूर जोधपुर जिले में दो शिक्षकों की शर्मनाक करतूत (Shameful act of teachers) सामने आई है. जिले के शेरगढ़ के बालेसर थाना इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल में ही छठी क्लास की छात्रा के साथ बार-बार रेप (Rape) कर उसे गर्भवती कर दिया. आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को मुंह खोलने पर फेल करने की धमकी भी दे रखी थी. डरी-सहमी छात्रा ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. आरोपी शिक्षक का दूसरा साथी शिक्षक इस गंदे काम में उसका सहयोग करता था.

हाल ही में जब छात्रा की तबीयत खराब हुई तो उसके परिजन उसे अस्पताल दिखाने के लिए ले गए. डॉक्‍टरों ने छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी दी तो परिजनों को होश उड़ गए. उसके बाद पीड़िता ने रो-रोकर शिक्षकों की करतूत के बारे में बताया. घटना का खुलासा होने के बाद से दोनों आरोपी शिक्षक फरार हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया गया है. पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

आरोपी करता था रेप, साथी शिक्षक देता था पहरा
पुलिस के अनुसार, घटना बालेसर थाना इलाके में स्थित शेखाला गांव की है. यहां सरकारी स्कूल में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक सूरजाराम ने मार्च में 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था. आरोपी शिक्षक सुरजाराम जब-जब इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देता था, तब-तब उसका साथी शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता रहता था.

पीड़िता को बुखार आया तब हुआ खुलासा
वारदात का खुलासा होने के बाद पीड़िता के पिता ने बालेसर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एफआईआर में पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची को बुखार आया तो वे उसे अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में डॉक्टर ने चेक किया तो उसने गर्भवती होने की जानकारी दी. बाद में पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि स्कूल के शिक्षक सुरजाराम ने 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था. आरोपी शिक्षक सुरजाराम उसे बार-बार फेल करने की धमकी देकर गंदा काम करता था. उसने बताया कि सुरजाराम जब रेप करता था तो उस समय दूसरा शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता था.