जोधपुर-महज ढाई से तीन सैकेंड में हुआ मासूम की जिंदगी और मौत का फैसला, देखें वीडियो

घटना जोधपुर में रविवार को हुई और यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.
घटना जोधपुर में रविवार को हुई और यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई' यह कहावत रविवार को जोधपुर (Jodhpur) के घोड़ा चौक में उस समय चरितार्थ हो गई जब एक मासूम बच्ची (Innocent baby girl) खेलते-खेलते सीवरेज लाइन (Sewerage line) के पास बने बड़े गड्ढे में गिर (Fall into the pit) गई. जैसे ही बच्ची नीचे गिरी और सीवरेज लाइन के गड्ढे में समाने लगी तो एक युवक ने आकर उसको तत्काल बाहर निकाल लिया.

  • Share this:
जोधपुर. 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई' यह कहावत रविवार को जोधपुर (Jodhpur) के घोड़ा चौक में उस समय चरितार्थ हो गई जब एक मासूम बच्ची (Innocent baby girl)  खेलते-खेलते सीवरेज लाइन (Sewerage line) के पास बने बड़े गड्ढे में गिर (Fall into the pit) गई. जैसे ही बच्ची नीचे गिरी और सीवरेज लाइन के गड्ढे में समाने लगी तो एक युवक ने आकर उसको तत्काल बाहर निकाल लिया. गनीमत रही कि युवक ने बच्ची को तुरंत बाहर निकाल लिया, अन्यथा वह सीवरेज लाइन के मैनहोल (Manhole) के भीतर चली जाती और उसकी जान जा सकती थी.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
घटना जोधपुर में रविवार को हुई और यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से मासूम बच्ची खेलते हुए एक नन्ही चिड़िया की तरह सड़क पर फुदकते हुए आ रही है. इतने में सड़क पर बने गड्ढे के पास आकर इसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह उसमें गिर जाती है. हालांकि यह बच्ची एकबारगी अपने आपको संभाल लेती है, लेकिन फिर से उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह सीवरेज लाइन के मैनहोल के पास बने बड़े गड्ढे में गिर जाती है. देखते ही देखते बच्ची पानी में समाने लगती है. लेकिन इसी दरम्यिान एक युवक वहां फुर्ती से आता है और मात्र ढाई से तीन सैकेंड में बच्ची को गड्ढे में खींचकर बाहर निकाल लेता है.


सड़क का काम चल रहा है घोड़ा चौक पर


हादसे का शिकार होने से बची मासूम का नाम वैष्णवी बताया जा रहा है. उसके पिता का नाम विनायक है. मासूम को बचाने वाला युवक ज्योतिराम है. ज्योतिराम वहीं घोड़ा चौक पर सुनार का काम करता है. यहां पिछले 5-6 दिन से सड़क का काम चल रहा है. इसके लिए जगह-जगह सड़क खुदी हुई है. उसके बाद बारिश आने से वहां पानी भरा हुआ है. इसके कारण यहां चलना भी मश्किल हो रहा है.

यहां आई तबादलों की बाढ़, एक ही रात में बदल डाले करीब 8 हजार शिक्षक

नवरात्र में हो सकता है गहलोत मंत्रिमंडल का विस्तार, एक और डिप्टी सीएम की चर्चा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज