अपना शहर चुनें

States

जोधपुर: फलोदी में टोल नाके पर मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

टोल चुकाने को लेकर वाहनों में सवार लोगों ने की मारपीट
टोल चुकाने को लेकर वाहनों में सवार लोगों ने की मारपीट

जोधपुर (Jodhpur) जिले के फलोदी में टोल नाके पर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान हंगामे के बीच टोल नाके पर आरोपियों द्वारा फायरिंग भी की गई.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) में जोधपुर (Jodhpur) जिले के फलोदी में टोल नाके पर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान हंगामे के बीच टोल नाके पर आरोपियों द्वारा फायरिंग भी की गई. इस पूरी वारदात की तस्वीर टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

टोल नाके पर हुई फायरिंग और मारपीट में किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है. घटना फलोदी स्थित हिडालगोल टोल नाके की है.

टोल चुकाने को लेकर वाहनों में सवार लोगों ने की मारपीट



मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में NH-11 पर टोल प्लाजा पर टोल चुकाने को लेकर 10-12 वाहनों में सवार लोगों ने शुक्रवार को टोलकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे फलोदी की ओर जा रहे 10-12 वाहन और एक बस का टोल टैक्स चुकाने को लेकर विवाद हो गया था.
बगैर टोल चुकाए बैरिकेड्स हटाकर ले गए वाहन

आरोपियों ने टोल प्लाजा के टीपी नंबर 3 पर कार्यरत गनमैन रईस खान की बंदूक छीनकर उसके सिर पर दे मारी. साथ ही अन्य कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की. इसके बाद जोर-जबरदस्ती बैरिकेड्स हटाकर सभी वाहनों को बगैर टोल टैक्स चुकाए निकाल दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही वहां पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- जोधपुर: निजी अस्पताल में भर्ती नाबालिग से नर्सिंगकर्मी ने बेहोश कर किया रेप

ये भी पढ़ें:- दौसा: बोरवेल में गिरी युवती, मौके पर मिला सुसाइड नोट, NDRF & SDRF पहुंची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज