जोधपुर में बदमाशों का आतंक: फायरिंग कर एक युवक का अपहरण किया, दूसरे को गोली मारी

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: September 2, 2019, 12:22 PM IST
जोधपुर में बदमाशों का आतंक: फायरिंग कर एक युवक का अपहरण किया, दूसरे को गोली मारी
जोधपुर जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो रहे हैं. जोधपुर जिले में फायरिंग अब आम बात हो चुकी है. चाहे जोधपुर शहर हो या फिर ग्रामीण इलाका. हथियारों से लैस बेलगाम अपराधी जब चाहे, जहां चाहे फायरिंग कर दशहत फैलाते रहते हैं. घटना स्थल की जांच करते पुलिसकर्मी।

जोधपुर (Jodhpur) में बदमाशों का आतंक (Terror of miscreants) बदस्तूर जारी है. यहां बेखौफ बदमाश रविवार रात बिलाड़ा थाना इलाके में हथियारों (Weapons) के बल पर एक युवक का अपहरण (Kidnapping) कर ले गए. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए आधा दर्जन राउंड फायर (Round fire) किए. वहीं अपहृत किए गए युवक के साथी को गोली मारकर (Shot) घायल कर दिया.

  • Share this:
जोधपुर (Jodhpur) में बदमाशों का आतंक (Terror of miscreants) बदस्तूर जारी है. यहां बेखौफ बदमाश रविवार रात बिलाड़ा थाना इलाके में हथियारों (Weapons) के बल पर एक युवक का अपहरण (Kidnapping) कर ले गए. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए आधा दर्जन राउंड फायर (Round fire) किए. वहीं अपहृत किए गए युवक के साथी को गोली मारकर (Shot) घायल कर दिया. पुलिस (Police) को मौके पर चलाए गए कारतूस के खोल मिले हैं. अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

आधी रात करीब 2 बजे हुई वारदात
बिलाड़ा थानाधिकारी ने बताया कि अपहरण की वारदात आधी रात करीब 2 बजे हुई. यहां मीराराम और उसका साथी कार से कहीं जा रहे थे. उसी दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी से चतुरराम और 8 अन्य बदमाश आए. उन्होंने मीराराम और उसके साथी की कार को पीछे से टक्कर मारी. बाद में बदमाशों ने मीराराम और उसके साथी को डराने के लिए फायर किए. बदमाश मीरराम को जबरन अपने साथ गाड़ी में डालकर ले गए. उसका साथी जान बचाने के लिए भागा तो बदमाशों उसे पीछे से गोली मार दी. गोली उसके कूल्हे पर लगी है.

आधा दर्जन कारतूस के खाली खोल मिले

घायल युवक को प्राथमिक उपचार करवाकर इलाज के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल भेज दिया है. घटनास्थल पर पुलिस को करीब आधा दर्जन कारतूस के खाली खोल मिले हैं. अपहरण के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. वहीं अभी तक बदमाशों का भी कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जोधपुर जिले में फायरिंग अब आम बात
उल्लेखनीय है जोधपुर जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो रहे हैं. जोधपुर जिले में फायरिंग अब आम बात हो चुकी है. चाहे जोधपुर शहर हो या फिर ग्रामीण इलाका. हथियारों से लैस बेलगाम अपराधी जब चाहे, जहां चाहे फायरिंग कर दशहत फैलाते रहते हैं. अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि वे हथियारों के साथ नाच-गाने के वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया में वायरल करते रहते हैं. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.
Loading...

मॉब लिन्चिंग:भीड़ ने प्लास से उखाड़े युवक के नाखून, की पिटाई

गैंगस्टर श्याम विश्नोई के गुर्गों ने किया 'तमंचे पर डिस्को'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...