अवैध संबंध बनाते पकड़े जाने पर युवक को निवस्त्र कर जमकर पीटा, VIDEO वायरल

राजस्थान से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को एक महिला के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप में लोगों ने जमकर पीटा.

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 3:15 PM IST
Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 3:15 PM IST
राजस्थान से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को एक महिला के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप में लोगों ने जमकर पीटा. सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि गुस्साए लोगों ने किस तरह युवक को निवस्त्र करके जमकर मारपीट की.

युवक को निवस्त्र कर जमकर की मारपीट

इस वीडियो में कुछ युवक एक युवक के हाथ बांधकर उसकी बेरहमी से डंडों और लाठियों से पिटाई कर रहे हैं. युवक उनसे रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन यह युवक उसके साथ लगातार बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं कुछ लोग उसे छोड़ देने को कह रहे हैं, लेकिन कुछ लोग युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अवैध संबंध के चलते युवक को पीटा

बताया जा रहा है कि यह वीडियो शेरगढ़ थाने इलाके का है और वीडियो में पिटते हुए युवक का नाम जयसिंह हो जो दुर्गापुरा रहने वाला है. जानकारी के अनुसार इस युवक का गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध थे. अवैध संबंधों के चलते पीड़ित जयसिंह अक्सर इस महिला के घर आता जाता था. एक दिन 6 जून की रात को युवक को महिला के साथ परिवार के लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया, जिसके बाद इस युवक की जमकर लाठी डंडों से पिटाई की.

यह भी पढ़ें- चूरू में दलित युवक को निर्वस्त्र कर पीट-पीटकर मार डाला, आरोपियों में सरपंच भी शामिल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 3:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...