सपना चौधरी के डांस पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल करने वाले गिरफ्तार, 5 पिस्टल और 21 कारतूस जब्त
Jodhpur News in Hindi

सपना चौधरी के डांस पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल करने वाले गिरफ्तार, 5 पिस्टल और 21 कारतूस जब्त
हथियारों के साथ गिरफ्तार 007 गैंग के सदस्य

जोधपुर पुलिस ने सपना चौधरी के डांस पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 5 पिस्टल और 21 कारतूस जब्त किए गए हैं.

  • Share this:
जोधपुर. कुछ दिन पहले सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस पर हथियार लहराते बदमाशों का एक वीडियो वायरल हुआ था. तब पुलिस ने उन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने अब उस वीडियो को वायरल करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए इन बदमाशों के पास से 5 पिस्टल और 21 कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश 007 गैंग के सदस्य हैं. इन्हें गिरफ्तार करने वाली शहर की सीएचबी पुलिस (CHB Police) के अनुसार इन पर लूट और वाहन चोरी के आधे दर्जन मामले दर्ज है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अशोक उद्यान के पास एक युवक संदिग्ध सामान लेकर घूम रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने लक्ष्मण नाम के उस युवक को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ हुई तो उसने अपने दो और साथियों का नाम बताया.

 007 गैंग के सदस्य है गिरफ्तार तीनों बदमाश

पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया. तीनों के पास से 5 पिस्टल व 21 कारतूस जब्त किए गए. सीएचबी थाना अधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि ये तीनों आरोपी 007 गैंग से जुड़े हैं. इन्होंने ही 007 गैंग का हथियारों के साथ नृत्य करते वीडियो वायरल किए थे. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ कई थानों में लूट व वाहन चोरी में आधा दर्जन मामले दर्ज है.




(रिपोर्ट- ललित)

ये भी पढ़ें- ACB की कार्रवाई: अजमेर सेंट्रल जेल के जेलर समेत तीन और हुए गिरफ्तार
युवती को सांप ने काटा, डॉक्टर के मृत बताने के बाद श्मशान में हुई ज़िंदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज