लाइव टीवी

जोधपुर की 007 गैंग के तीन बदमाश महाराष्ट्र में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से हुए घायल
Jodhpur News in Hindi

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: January 29, 2020, 2:08 PM IST
जोधपुर की 007 गैंग के तीन बदमाश महाराष्ट्र में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से हुए घायल
महाराष्ट्र में मारवाड़ की कुख्यात 007 गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार

जोधपुर (Jodhpur) के मारवाड़ (Marwar) की कुख्यात 007 गैंग के तीन बदमाश (criminals) मंगलवार रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर (Kolhapur) में पुलिस मुठभेड़ (Police encounter) में गोली लगने से घायल हो गए.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) के मारवाड़ (Marwar) की कुख्यात 007 गैंग के तीन बदमाश (criminals) मंगलवार रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर (Kolhapur) में पुलिस मुठभेड़ (Police encounter) में गोली लगने से घायल हो गए. तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मंगलवार रात तीनों बदमाश कर्नाटक (Karnataka) से महाराष्ट्र में घुस रहे थे. कोल्हापुर टोल नाके पर जांच के दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग (firing) करना शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. बता दें कि पिछले दिनों हथियार लहराते हुए सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो वायरल (video viral) करने के बाद 007 गैंग के बदमाश चर्चा में आए थे. पुलिस के मुताबिक इस गैंग के बदमाशों पर  लोगों को डरा धमका कर अवैध वसूली, डकैती व अपहरण के कई मामले दर्ज हैं.

कर्नाटक से महाराष्ट्र में घुस रहे थे बदमाश

पुलिस के अनुसार ये बदमाश कर्नाटक से महाराष्ट्र (Maharashtra) में घुस रहे थे. मंगलवार रात करीब 11 बजे कोल्हापुर टोल नाके पर पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर घेरेबंदी कर रखी थी. बदमाशों की सफेद कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाश जोधपुर के भाटेलान पुरोहिता, भीयांसर निवासी श्यामलाल और लोहावट के भाकरी निवासी श्रीराम विश्रोई को गोलियां लगीं. फिलहाल पुलिस ने तीनों बदमाशों को दबोच कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.



हथियार लहराते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के बाद चर्चा में आए थे 007 गैंग के बदमाश
हथियार लहराते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के बाद चर्चा में आए थे 007 गैंग के बदमाश




तीनों बदमाश जोधपुर रेंज के हैं मोस्ट वांटेड 

बता दें कि तीनों आरोपी जोधपुर रेंज के मोस्ट वांटेड हैं. इनमें से श्यामलाल पर 20 हजार और श्रीराम विश्रोई पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि कोल्हापुर पुलिस से मामले की जानकारी ली जा रही है. शीघ्र ही पुलिस दल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जोधपुर लाएगी. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल भारत ने बताया की गिरफ्तार किए गए तीनों में से दो राज्य स्तरीय मोस्ट वांटेड अपराधी थे, जिन पर इनाम भी घोषित था.

यह भी पढ़ें- महिला से मिलने आए युवक को गांव वालों ने रस्सियों से बांधा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- स्कूल संचालक के खेत में टिड्डियों का हमला, ढोल-थाली को बजाकर 50 बच्चों ने भगाई टिड्डी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading