लाइव टीवी

आंधी आने से मकान की गिरी छत, हादसे में गर्भवती महिला सहित तीन की मौत

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 12:36 PM IST

जोधपुर में तेज धूल भरी आंधी और तूफानी हवाओं के चलते पृथ्वीपुरा में एक मकान की छत गिर गई. मलबे में दबने से एक गर्भवती सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के जोधपुर में सोमवार देर रात तेज धूल भरी आंधी और तूफानी हवाओं के चलते पृथ्वीपुरा में एक मकान की छत गिर गई. मलबे में दबने से एक गर्भवती सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं हादसे में गंभीर घायल एक युवक का एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद  से पूरे  इलाके में दहशत का माहौल हो गया.

जानकारी के मुताबिक जोधपुर के पृथ्वीपुरा इलाके में तेज हवा आंधी के झोंके के साथ ही पड़ोस में बन रहे बहुमंजिला मकान की छत पर गिरने से मकान के मलबे में दबने से एक ही परिवार की दो महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक कोमल गर्भवती थी. हादसे के बाद एसडीआरएफ, सिविल डिफेंस, आरएसी और पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर रेस्क्यू शुरू किया. हादसे की सूचना पर डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव, कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

घटना के बाद पास के लोगों ने मलवे में दबे लोगों को बाहर निकाल पुलिस की गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया. हादसे की लोगो ने पुलिस को सूचना दी गई. वही हादसे में गंभीर घायल मकान मालिक सहित तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं हादसे में एक युवक का गंभीर हालत में एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें-  श्रीगंगानगर में बॉर्डर इलाके में एक घर पर गिरी बमनुमा वस्तु, तेज धमाका, छत में हुआ छेद

यह भी पढ़ें- राजस्थान में तूफान से तबाही, 18 लोगों की मौत, 105 पशु भी मारे गए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 7:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...