आज फिर गौरव रथ पर होंगी वसुंधरा, पथराव के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का दूसरा चरण बुधवार को जोधपुर संभाग के जैतारण में फिर से शुरू होगा. इस संभाग में सीएम की यह यात्रा 2 सितंबर तक चलेगी.

News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 10:18 AM IST
आज फिर गौरव रथ पर होंगी वसुंधरा, पथराव के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क
गौरव यात्रा के दूसरे चरण को संबोधित करने मंच पर पहुंची सीएम वसुंधरा.
News18Hindi
Updated: August 29, 2018, 10:18 AM IST
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अगुवाई में  बीजेपी की राजस्थान गौरव यात्रा जोधपुर संभाग में बुधवार को जैतारण और सोजत पहुंचेगी. गौरव यात्रा इस दूसरे चरण में 2 सितंबर तक जोधपुर संभाग के विभिन्न इलाकों से गुजरेगी. पांच दिन के इस चरण की शुरुआत जैतारण से होगी, जहां सीएम वसुंधरा रूपपमुनि महाराज की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगी. यहां से वसुंधरा सोजत पहुंचेंगी और एक जनसभा को संबोधित करेंगी. गौरव रथ पर पथराव की घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने यहां अतिरिक्त सुुरक्षा व्यवस्था की है.

ये भी पढ़ें- चर्चा में CM वसुंधरा की यात्रा, PHOTOS में देखें- जनता से मुलाकातें



जोधपुर संभाग में गौरव यात्रा इससे पहले जब पीपाड़ इलाके में पहुंची थी तो गौरव पथ पर पथराव का मामला सामने आया था. इसके अतिरिक्त कुछ अन्य जगहों पर भी विरोध प्रदर्शन हुए. कांग्रेस इन प्रदर्शनों और पथराव को जनता का विरोध बता रही है, वहीं बीजेपी के मंत्री इसके पीछे कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

जोधपुर में गौरव यात्रा 24 अगस्त से शुरू हुई थी. 25 अगस्त को ओसियां, पीपाड़ में पत्थरबाजी हुई. इसके बाद रक्षाबंधन के चलते 26 से 28 अगस्त तक यात्रा स्थगित रही. लेकिन इस दौरान भी पथराव का मामला गर्माया रहा. कांग्रेस इस घटना को जनता का विरोध बता माहौल अपने पक्ष में करना चाह रही है वहीं बीजेपी इसके पीछे कांग्रेस के नेताओं का हाथ बता रही है.

पुलिस ने 10 में से 4 को गिरफ्तार किया

पथराव के मामले में पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में हिरासत में लिए 10 आरोपियों में से 4 को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

मंत्री राठौड़ ने कहा, कांग्रेस गौरव यात्रा से बौखलाकर ओछे हथकंडों पर उतरी
राजस्थान गौरव यात्रा: हाईकोर्ट में सुनवाई हुई पूरी, निर्णय सुरक्षित रखा
रेप केस छोड़ किरोड़ीलाल मीणा के खिलाफ दर्ज सभी केस वापस!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार