लाइव टीवी

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग: एक प्रेमी ने अवरोध बन रहे दूसरे प्रेमी को चाकू से काट डाला
Jodhpur News in Hindi

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: January 19, 2020, 1:38 PM IST
त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग: एक प्रेमी ने अवरोध बन रहे दूसरे प्रेमी को चाकू से काट डाला
हत्या का शिकार हुआ रमेश और मुख्य आरोपी गिरधारी एक ही युवती से प्रेम करते थे.

शहर के राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) थाना इलाके में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग (love affairs) मामले के चलते एक प्रेमी ने नाबालिग ममेरे भाई के साथ मिलकर भांजे की हत्या (Murder) कर दी. मृतक युवक का शव शनिवार को ही मिला था.

  • Share this:
जोधपुर. शहर के राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) थाना इलाके में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग (love affairs) मामले के चलते एक प्रेमी ने नाबालिग ममेरे भाई के साथ मिलकर भांजे की हत्या (Murder) कर दी. मृतक युवक का शव शनिवार को ही मिला था. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद गुजरात (Gujarat) भाग गया था. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. रिश्तों में उलझी इस प्रेम कहानी में हत्या का आरोपी और हत्या का शिकार हुआ युवक एक ही युवती से प्रेम करते थे.

आठ दिन पहले लापता हुआ था रमेश
एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि 8 दिन पहले लापता हुए रमेश का शव शनिवार को गोलासनी फायरिंग रेंज स्थित सुनसान इलाके में पड़ा मिला था. 8 दिन पहले रमेश के अचानक घर से लापता हो जाने के बाद परिजनों ने राजीव गांधी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसके दो दिन बाद परिजनों ने रमेश की हत्या की आशंका जाहिर की. इस पर पुलिस ने गंभीरता से जांच कर शुरू की. 8 दिन बाद शनिवार को रमेश का शव बेरु स्थित फायरिंग रेंज में सुनसान जगह पर बरामद हुआ.

काल डिटेल के आधार पर हुई हत्यारों की पहचान

इस पर पुलिस ने रमेश के फोन की काल डिटेल के आधार पर हत्यारों की पहचान की. जांच में सामने आया कि 11 जनवरी को रमेश को उसके नाबालिग मामा ने फोन कर कायलाना झील घूमने के लिए बुलाया था. घर से निकल रमेश और उसका नाबालिग मामा जब गोलासनी फायरिंग रेंज स्थित सुनसान जगह पहुंचे तो वहां पर गिरधारीराम नाम का शख्स पहले से ही मौजूद था. गिरधारीराम नाबालिग के मामा का बेटा है. गिरधारीराम और नाबालिग ने रमेश पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वारकर उसका कत्ल कर दिया. हत्या के बाद  गिरधारीराम गुजरात भाग गया.

इसलिए की गई रमेश की हत्या
पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि रमेश की हत्या त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते की गई है. रमेश और गिरधारी एक ही युवती से प्रेम करते थे. लिहाजा गिरधारी ने योजनाबद्ध तरीके से रमेश को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई. बाद में पूरी प्लानिंग के साथ अपने नाबालिग ममेरे भाई  के साथ मिलकर रमेश की हत्या कर दी. रमेश की हत्या करने के बाद दोनों ने उसके शव को पत्थरों से कुचलकर सुनसान इलाके में फेंक दिया था. पुलिस ने जब कॉल डिटेल के आधार पर नाबालिग से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया. पुलिस मुख्य आरोपी गिरधारी और उसके नाबालिग भाई से पूछताछ में जुटी है. 

चूरू: रोमानिया में शरणार्थी कैम्प में फंसे तीनों युवकों की हुई स्वदेश वापसी

CM गहलोत के बड़े फैसले: अब SC और अल्पसंख्यक मेधावी छात्राओं को भी मिलेगी स्कूटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर