Jodhpur crime news: फायरिंग और लूट की दो वारदात से सनसिटी में दहशत का माहौल

जोधपुर में मारपीट में घायल हुआ युवक.

Firing and Loot in Jodhpur: सनसिटी जोधपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक ही दिन में फायरिंग और लूट की दो अलग-अलग वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. दोनों मामलों में पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के दूसरे बड़े शहर जोधपुर (Jodhpur) में दिनदहाड़े फायरिंग और लूट की दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं. फायरिंग की वारदात से पहले एक युवक को जमकर पीटा गया. बाद में दहशत फैलाने के लिए आरोपी 3 फायर कर फरार हो गए. जबकि लूट की घटना में बदमाश एक सेल्समैन से साढ़े 4 लाख रुपए लूट ले गए . दोनों वारदातों के बाद सूर्यनगरी की पुलिस ने शहर में नाकाबंदी भी की लेकिन बदमाश उसके हाथ से निकल गए . वारदातों से शहर में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार फायरिंग की घटना मंगलवार को बनाड़ थाना इलाके में हुई. एक मार्केट में चार-पांच बदमाश बोलेरो में सवार आये. उन्होंने आते ही बाइक सवार के साथ मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने लोहे के सरियों और डंडों से बाइक सवार को बुरी तरह से पीटा. इसके बाद उनमें से एक युवक ने पिस्तौल से 3 फायर कर इलाके में दहशत फैला दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश वहां से बेखौफ निकल गये.

रिकवरी का काम करता है हमले का शिकार हुआ युवक
घटना की जानकारी मिलने के बाद बनाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी. पुलिस की प्रांरभिक जांच में यह सामने आया कि बदमाशों की मारपीट का शिकार युवक राजेंद्र सिंह है. वह रिकवरी का काम करता है. संभावना जताई जा रही है कि पैसे के लेनदेन को लेकर ही उस पर जानलेवा हमला किया गया है. घायल राजेंद्र सिंह ने 10 लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है.

प्रतापनगर इलाके में लूट की वारदात
इसी बची शहर के प्रतापनगर इलाके में लूट की वारदात हो गई. वहां एक बोलेरो कैंपर में आए लुटेरों ने बाइक सवार सेल्समैन से 4 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए . लूट की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. उसके आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है. लूट का शिकार महिपाल बिश्नोई पान मसाला कंपनी में सेल्समैन का काम करता है.

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी
मंगलवार को महिपाल अलग-अलग क्षेत्र से कलेक्शन करके प्रताप नगर पहुंचा था. इसी दौरान टोल नाके के पास एक कॉलोनी में बोलेरो में सवार चार पांच लोगों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और फरार हो गए. घटना के बाद प्रतापनगर थाना पुलिस डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव खुद मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.