लाइव टीवी

भाई को पुलिस ने पकड़ा तो नशे में धुत बहनों ने थाने में जमकर काटा बवाल

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 2:59 PM IST
भाई को पुलिस ने पकड़ा तो नशे में धुत बहनों ने थाने में जमकर काटा बवाल
भाई को छुड़ाने पुलिस स्टेशन आई शराबी महिलाओं का हंगामा

जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाने में पुलिस को एक युवक को हिरासत में लेना महंगा पड़ गया. पुलिस जब युवक को थाने लेकर आ गई, तो युवक की दो बहनें भी शराब के नशे में पीछे-पीछे पुलिस स्टेशन पहुंच गईं.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) जिले में शराब (Wine) के नशे में धुत (intoxicated) दो महिलाओं का पुलिस थाने (Police Station) में हंगामा करने का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिस दोनों शराबी महिलाओं (Drunk women) से परेशान हो गई. रात होने की वजह से पुलिस ने उन महिलाओं पर कोई लीगल एक्शन भी नहीं लिया. थाने में शराबी महिलाओं के हंगामा का एक वीडियो भी वायरल (Viral Video) हुआ है.

जोधपुर में शराबी महिलाओं का हंगामा

बीते गुरुवार की रात शराब के नशे में करीब 4 घंटे तक महिलाओं का पुलिस स्टेशन में हंगामा जारी रहा. आखिरकार पुलिस ने किसी तरह महिलाओं को पकड़कर अस्पताल में भर्ती करवाया. इंजेक्शन देने के बाद दोनों महिलाएं शांत हुईं.

पूरा मामला

दरअसल, जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाने में पुलिस को एक युवक को हिरासत में लेना महंगा पड़ गया. पुलिस जब युवक को थाने लेकर आ गई, तो युवक की दो बहनें भी शराब के नशे में पीछे-पीछे पुलिस स्टेशन पहुंच गईं. शराब के नशे में धुत दोनों महिलाओं ने थाने में जमकर बवाल काटा. इस दौरान थाने में मौजूद एक सिपाही इस पूर हंगामे का वीडियो बनाने लगा, जिससे महिला उससे उलझ गई.



सिपाही शराबी महिला से जान बचाकर भागने लगा, लेकिन महिलाओं ने हंगामा बंद नहीं किया. बताया जा रहा है कि 4 घंटे तक महिलाओं ने पूरे थाने के स्टाफ को परेशान कर दिया, लेकिन पुलिस ने रात होने की वजह से दोनों महिलाओं पर कोई एक्शन नहीं लिया. देर रात पुलिस ने दोनों महिलाओं को अस्पताल में ले जाकर इंजेक्शन लगवाया, तब जाकर दोनों शराबी महिलाएं शांत हुईं.
Loading...

शुक्रवार सुबह दोनों महिलाओं के पति ने पुलिस से माफी मांगी है. हालांकि कुड़ी थाना पुलिस इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है.

ये भी पढ़ें:- जहरीला पानी पीने से 44 स्कूली बच्चों की तबियत बिगड़ी,12 का इलाज जारी

ये भी पढ़ें:- महिला IAS अधिकारी से एकतरफा प्यार ने CISF के कमांडेंट को पहुंचाया जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...