Home /News /rajasthan /

बिना रिश्तेदारों के अनोखी शादी की, COVID-19 फंड में दान किए ₹ 5 लाख

बिना रिश्तेदारों के अनोखी शादी की, COVID-19 फंड में दान किए ₹ 5 लाख

कोविड-19 फंड में 5 लाख दान करने वाले वरुण धधानिया अपनी दूल्हन के साथ. (फाइल फोटो)

कोविड-19 फंड में 5 लाख दान करने वाले वरुण धधानिया अपनी दूल्हन के साथ. (फाइल फोटो)

कोविड-19 (COVID-19) से निपटने के लिए लागू लॉकडाउन के कारण राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) के एक मंदिर में शनिवार को अनोखा विवाह हुआ. दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदारों की उपस्थिति के बिना विवाह किया गया.

    जयपुर. कोविड-19 (COVID-19) से निपटने के लिए लागू लॉकडाउन के कारण राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) के एक मंदिर में शनिवार को अनोखा विवाह हुआ. दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदारों की उपस्थिति के बिना विवाह किया गया. दूल्हे वरुण धधानिया कहते हैं, ‘मेरे दादा बीमार हैं और चाहते थे कि विवाह लॉकडाउन से पहले तय की गई तारीख पर ही किया जाए. विवाह के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स का पालन किया गया.’



    दूल्हा वरुण धधनिया ने कहा, ‘हमारे रिश्तेदारों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी देखी. इसके अलावा, हमने पीएम राष्ट्रीय राहत कोष में 4 लाख रुपए और राजस्थान सीएम कोविड फंड में 1.01 लाख रुपए का दान दिया.’



    राजस्थान में 2061 पहुंचे संक्रमण के मामले
    राजस्थान में कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2061 तक पहुंच गई है. वहीं मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार सुबह एक महिला की मौत हो गई है. बता दें, प्रदेश में कोरोना से अब 33 लोगों की मौत (Death) दर्ज की जा चुकी है. शनिवार सुबह से अब तक 27 नये पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. साथ ही अब तक राज्य में 493 केस पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं. जबकि 198 को डिस्चार्ज किया जा चुका है.

    राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि जयपुर के रामगंज इलाके की 65 वर्षीय महिला की शनिवार को मौत हो गई. कोरोना वायरस से संक्रमित इस महिला को 23 अप्रैल को यहां एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह ह्रदय संबंधी रोग से भी पीड़ित थी. उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के बाद 33 लोगों की मौत हो गई है.

    ये भी पढे़ं - 

    COVID-19: दिल्ली में 111 नए मामले सामने आए, संक्रमितों का आंकड़ा 2625 पहुंचा

    COVID-19: CRPF के 47 क्वारंटाइन जवानों में से 15 और पॉजिटिव, 24 जवान संक्रमित

    Tags: Coronavirus in India, Coronavirus pandemic, COVID-19 pandemic, Covid-19 Update, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर