Home /News /rajasthan /

वसुंधरा राजे का जोधपुर में दिखा अलग अंदाज, मटकी से पी बाजरे की राबड़ी, बताया- कौन होगा अगला CM?

वसुंधरा राजे का जोधपुर में दिखा अलग अंदाज, मटकी से पी बाजरे की राबड़ी, बताया- कौन होगा अगला CM?

वसुंधरा राजे ने राजस्थान बीजेपी के सीएम दावेदारों पर जोधपुर में निशाना साधा.

वसुंधरा राजे ने राजस्थान बीजेपी के सीएम दावेदारों पर जोधपुर में निशाना साधा.

राजस्थान (Rajasthan) की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) जोधपुर (Jodhpur) के ओसियां में ग्रामीण महिलाओं के साथ एक मिट्टी के बर्तन में बाजरे की राबड़ी पीती नजर आईं. राजे ने यह संकेत भी मिले कि नेतृत्व की जंग सिर्फ कांग्रेस (Congress) में ही नहीं. बल्कि बीजेपी (BJP) में भी कम नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan) की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) जोधपुर (Jodhpur) में अलग ही अंदाज में नजर आईं. वसुंधरा राजे बीते गुरुवार को जोधपुर के ओसियां में ग्रामीण महिलाओं के साथ एक मिट्टी के बर्तन मे बाजरे की राबड़ी पीती नजर आईं. फिर महिलाओं के साथ उन्होंने सेल्फी भी ली. इस दौरान उनके बयान से यह संकेत भी मिले कि नेतृत्व की जंग सिर्फ राजस्थान कांग्रेस (Congress) में ही नहीं. बल्कि बीजेपी में भी कम नहीं है. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से करीब 2 साल पहले ही राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे अब मैदान में उतरने लगी हैं.

    जाेधपुर में राजे ने पार्टी में सीएम की रेस वाले नेताओं पर हमला बोला. उन्होंने कहा सीएम तो वही बनेगा जिसे जनता चाहेगी, जिसे सभी जातियों का प्यार मिलेगा. खुद सीएम का चेहरा बनने से कोई सच में सीएम नहीं बन जाएगा. जनता तय करेगी की राजस्थान में अगला सीएम कौन बनेगा.जिसे छतीस कौम का प्यार मिलेगा. वही सीएम बनेगा. बता दें कि राजे ने ये नहीं कहा कि पार्टी नेतृत्व जिसे चाहेगा या तय करेगा वो सीएम बनेगा. इशारा किया कि कसौटी लोकप्रियता की होगी. राजे के समर्थक पिछले एक साल ये कह रहे हैं कि राजे ही सबसे लोकप्रिय चेहरा बीजेपी का राजस्थान में हैं. ऐसे में राजे को ही अगला सीएम फेस बनाएं.

    कांग्रेस ने कसा तंतज
    दूसरी तरफ कांग्रेस ने वसुंधरा राजे के बयान पर तंज कसा है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने शायराना अंदाज में कहा कि ‘कुछ तो मजबूरियां रही होंगी कि कोई यूं ही बेवफा नहीं होता.’ बता दें कि वसुंधराराजे जोधपुर के नजदीक चाडी गांव में पूर्व मंत्री और भंवरीदेवी अपहरण और हत्याकांड के मुख्य आरोपी महिपाल मदेरणा के निधन पर उनके घर शोक व्यक्त करने गईं थीं. लौटते वक्त ग्रामीण इलाकों में राजे ने महिलाओं से मिलीं. खेतों में गईं. राजे पिछले एक साल से राजनीतिक रुप से सक्रिय नहीं थीं, लेकिन अब लौटी तो ये पार्टी हाई कमान को सीधा संदेश कि 2023 में सीएम के फेस की रेस में उन्हें दरकिनार करना आसान नहीं होगा.

    Tags: BJP Congress, Jodhpur News, Rajasthan news, Vasundhra Raje

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर