अमिताभ बच्चन की तबियत पर CM वसुंधरा ने दी बेहतर इलाज की हिदायत

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है.

News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 4:57 PM IST
अमिताभ बच्चन की तबियत पर CM वसुंधरा ने दी बेहतर इलाज की हिदायत
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य की जानकारी ली है.
News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 4:57 PM IST
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मंगलवार को जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग के दौरान तबियत खराब होने पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चिंता जताई है. एक ट्वीट के जरिए वसुंधरा ने बच्चन के स्वास्थ्य के लिए किसी भी तरह की जरूरत पर मदद की बात कही है. साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. सीएम ने टेलीफोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली है.

अमिताभ बच्चन यहां फिल्म शूटिंग में व्यस्त थे और अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई. इसकी सूचना जब सीएम को लगी ताे उन्होंने जोधपूर जिला प्रशासन से ली स्वास्थ की जानकारी ली. साथ ही प्रशासन को अमिताभ बच्चन के बेहतर इलाज की हिदायत भी दी.

फिल्म के सिलसिले में राजस्थान पहुंचे हुए बिग बी ने अपनी तबियत की खबर ब्लॉग के जरिए दी थी. इसके बाद जोधपुर के होटल अजीत भवन में मुंबई से आए डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का चेकअप किया. जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.


Loading...

उधर, डॉक्टरों ने बिग बी की हालत में सुधार बताया है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे फिलहाल जोधपुर में ही शूटिंग जारी रखें और मुंबई न जाएं. इससे पहले बिग बी फरवरी में भी रुटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->