लाइव टीवी

विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने Coronavirus से बचाव के लिए पिलाया काढ़ा और ड्रॉप, उमड़ी भीड़
Jodhpur News in Hindi

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: March 21, 2020, 8:28 AM IST
विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने Coronavirus से बचाव के लिए पिलाया काढ़ा और ड्रॉप, उमड़ी भीड़
विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ता लोगों को काढ़ा और ड्रॉप पिलाते हुए

जोधपुर के जालौरीगेट स्थित सर्कल पर एक एंबुलेंस में विश्व हिंदू परिषद के कुछ कार्यकर्ता आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक पद्धति से बनी हुई ड्रॉप और काढ़ा लेकर पहुंचे. एंबुलेंस पर बड़ा सा बैनर लगा हुआ था और उस पर लिखा हुआ था-कोरोना वायरस से बचाव के लिए दवा पिलाई जा रही है.

  • Share this:
जोधपुर. कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया में तेजी से फैल रहा है. इस संक्रमण के चलते अबतक हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. हर रोज कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित नए-नए मरीज सामने आ रहे हैं. दुनिया में अब तक कोरोना वायरस से लड़ने की दवा नहीं बनी है. जोधपुर विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की ओर से कोरोना वायरस से बचाव के लिए आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक (Ayurvedic and  Homyopathy) पद्धति से बनी हुई दवा आम लोगों को पिलाई गई. दवा पिलाते देख कुछ ही समय मे लोगों का जनसैलाब उमड़ गया. दरअसल हर कोई कोरोना वायरस से डरा हुआ है जिसके चलते कुछ भी बचाव के नाम पर मिले उसे पीने के लिए तैयार है.

जोधपुर के जालौरीगेट स्थित सर्कल पर एक एंबुलेंस में विश्व हिंदू परिषद के कुछ कार्यकर्ता आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक पद्धति से बनी हुई ड्रॉप और काढ़ा लेकर पहुंचे. एंबुलेंस पर बड़ा सा बैनर लगा हुआ था और उस पर लिखा हुआ था-कोरोना वायरस से बचाव के लिए दवा पिलाई जा रही है. लाउडस्पीकर से अनाउंस कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए दवा पिलाने की बात सुन आम लोगों की भीड़ जमा हो गई.

काढ़ा पीने के लिए हर धर्म के लोग उमड़े

सभी लोग काढ़ा और ड्रॉप पीने की होड़ में लग गए. वहां देखते-देखते काफी भीड़ जमा हो गई. कुछ ही देर में कोरोना वायरस से बचाने वाली दवा खत्म हो गई. आयोजकों द्वारा यह दावा किया गया कि कोरोना वायरस हो या कोई भी वायरस उससे लड़ने के लिए काढ़ा और ड्रॉप पीना जरूरी है. इस काढ़े को पीने की होड़ हर धर्म के लोगों मे देखने को मिली. यहां ड्रॉप और काढ़ा पीने में पुलिसकर्मी भी पीछे नही रहे.



ये भी पढ़ें: Coronavirus: संदिग्ध मरीजों की संख्या बढ़ी, भीलवाड़ा शहर में लगाया कर्फ्यू

Corona: कनिका के साथ पार्टी में शामिल हुईं पूर्व सीएम राजे सेल्फ़-आइसोलेशन में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 8:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर