लाइव टीवी

कार ड्राइवर ने यूं बचाई अपनी जान- देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 10:31 AM IST

जोधपुर में एक कार सवार की समझदारी से बड़ा सड़क हादसा होते-होते टल गया, जहां कार ड्राइवर ने कार को बचाते हुए अपनी हिम्मत दिखाई और उस कार को सड़क के नीचे उतार लिया.

  • Share this:
कहते हैं कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. अगर आप किसी हाईवे से होकर निकल रहे हैं तो सावधान हो जाए और अपनी गाड़ी की स्पीड को सीमित रखे, क्योंकि आगे चलने वाली गाड़ी का कोई भरोसा नहीं कभी भी मुड़ सकती, जिससे आप और आपकी गाड़ी को दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है. ऐसा ही मामला राजस्थान के जोधपुर में देखने को मिला जहां एक कार सवार की समझदारी से बड़ा सड़क हादसा होते-होते टल गया.

कार सवार की देखरेख से टला हादसा
जानकारी के मुताबिक जोधपुर के बावड़ी क्षेत्र में हाईवे से निकल रही गाड़ियों की सड़क पर एक ट्रैक्टर दिखता है और ट्रैक्टर चलते-चलते अचानक अपना रुख मोड़ लेता है, ऐसा होते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने कार को बचाते हुए अपनी हिम्मत दिखाई और उस कार को सड़क के नीचे उतार लिया. इस दौरान कार चालक द्वारा दोनों ब्रेक लगाने से कार सड़क पर इस तरह घूमी जैसे किसी कार रेसर ने कोई रेस के मैदान में तेज रफ्तार कार घुमायी हो.

रोंगटे खड़े करने वाला नजारा कैमरे में हुआ कैद

गनीमत रही कि कार के ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ दिखाकर स्पीड को कंट्रोल किया यह रोंगटे खड़े करने वाला नजारा जहां हुआ वहां पर लगे सीसीटीवी में ये तस्वीरें कैद हो गई, जिसमे साफ देखा जा सकता है कि कार सवार की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

यह भी देखें- फिल्मी स्टाइल में पलटी कार लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं आई, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...