लाइव टीवी

TIK TOK STAR ने सोशल मीडिया पर डाला ऐसा वीडियो कि पहुंच गया सलाखों के पीछे
Jodhpur News in Hindi

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: March 4, 2020, 7:28 PM IST
TIK TOK STAR ने सोशल मीडिया पर डाला ऐसा वीडियो कि पहुंच गया सलाखों के पीछे
टिक टॉक स्टार पहुंच गया हवालात

यदि आपको सोशल मीडिया पर टिक-टॉक स्टार (TIK TOK Star) बनने का जुनून है, तो जरा सावधान हो जाएं. यह जुनून जहां कई लोगों की जान ले चुका है, तो वहीं एक छोटी सी गलती सलाखों के पीछे भी ले जा सकती है.

  • Share this:
जोधपुर. सोशल मीडिया पर अपने आप को राजस्‍थान का सबसे बड़ा डॉन साबित करने की ललक में एक युवक ने ऐसा वीडियो बना डाला कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है. इस वीडियो को उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर शेयर किया. जानकारी के अनुसार मोहसिन खान नामक इस युवक ने वीडियो बनाने के लिए जोधपुर अदालत का परिसर चुना. जोधपुर सेंट्रल जेल के कैदियों को बिठाकर कोर्ट परिसर में लाने वाली गाड़ी में जनाब घुस गए और एक डॉन के अंदाज में बाहर निकले. इस दौरान आसपास अधिवक्ता भी निकल रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया का ये डॉन मानो हवा में उड़ रहा था. उसके लिए कानून और जेल की गाड़ी का कोई महत्व नहीं रहा.

TIK TOK में बताया- 15 IPS पीछे लगे हैं
सोशल मीडिया में अपने टिक टॉक में उतने बताया कि प्रदेश के 15 आईपीएस उसके पीछे लगे हैं लेकिन वह उनकी पहुंच से बहुत दूर है. टिक टॉक का यह वीडियो पुलिस अफसरों के पास भी पहुंचा. मंदिर थाना अधिकारी प्रदीप शर्मा ने स्व-प्रेरणा से संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच शुरू की. जैसे ही थाना अधिकारी का फोन मोहसिन खान पठान के पास पहुंचा तो सोशल मीडिया के इस डॉन की हवा निकल गई.

ऐसे पहुंच गया सलाखों के पीछे



सोशल मीडिया का डॉन थाना अधिकारी के सामने गिड़गिड़ाने लगा. थाना अधिकारी ने समझाया कि अब मामला दर्ज हो चुका है, तो आपको एक बार थाने आना ही पड़ेगा और विधि सम्मत न्यायिक प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा. जिसके बाद तो मानो सोशल मीडिया के इस डॉन की घिग्गी ही बंध गई. उसने आनन-फानन में सोशल मीडिया पर एक माफीनामा जारी किया जिसमें उसने बताया कि मुझे कानून की जानकारी नहीं थी और अनजाने में मुझसे गलती हो गई. मैं कानून का सम्मान करता हूं और मैं सभी से माफी मांगता हूं. इसके बाद टिक टॉक स्टार मोहसिन खान पहुंच गए सलाखों के पीछे.



ये भी पढ़ें -
जयपुर में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ा, संदिग्धों के डर से RUHS अस्पताल छोड़ जाने लगे मरीज
कोरोना वायरस का रोगी झुंझूनूं, बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर, उदयपुर एवं जयपुर में घूमा, डरें नहीं संपर्क में आए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading