राजस्थान में पीएम मोदी की पूजा करते किसानों का VIDEO VIRAL

प्रचंड बहुमत के साथ फिर सत्ता में आई बीजेपी और नरेन्द्र मोदी से किसानों की अपेक्षाएं भी उतनी ही ज्यादा बढ़ गई हैं. किसान नरेन्द्र मोदी से अब जबर्दस्त उम्मीदें लगाए बैठे हैं. किसानों की ऐसी ही उम्मीदों एक बानगी राजस्थान में इन दिनों देखने को मिल रही है.

News18 Rajasthan
Updated: May 25, 2019, 3:19 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 25, 2019, 3:19 PM IST
प्रचंड बहुमत के साथ फिर सत्ता में आई बीजेपी और नरेन्द्र मोदी से किसानों की अपेक्षाएं भी उतनी ही ज्यादा बढ़ गई हैं. किसान नरेन्द्र मोदी से अब जबर्दस्त उम्मीदें लगाए बैठे हैं. किसानों की ऐसी ही उम्मीदों एक बानगी राजस्थान में इन दिनों देखने को मिल रही है. बाड़मेर इलाके के कुछ किसान नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की फोटो के आगे अगरबत्ती और धूप करके किसानों का भला करने की मार्मिक अपील कर रहे हैं. किसानों का यह वीडियो सोशल मीडिया में जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

लोकसभा चुनाव-2019: राजस्थान में बीजेपी का मिशन-25 सफल



वायरल वीडियो में रेगिस्तानी इलाके में किसान नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का फोटो लिए खड़े हैं. किसान उनके तिलक लगा रहे हैं. अगरबत्ती और धूप कर रहे हैं. किसान मोदी से स्थानीय भाषा में कह रहे कि हे मोदी आप किसानों की लाज रखना. उनका कर्जा माफ करना. कर्जे के कारण किसानों को आत्महत्या करनी पड़ती है. वीडियो में किसान मोदी और शाह को भगवान स्वरूप मांग कर प्रार्थना करते हुए कह रहे हैं कि हे मोदी आप ही भगवान हो. आप ही हमारे तारणहार हो.

झौपड़ी पर लगा रखा है बीजेपी का झंडा
Loading...

यह वीडियो राजस्थान के बाड़मेर इलाके का बताया जा रहा है. इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा रहा है कि मोदी और शाह की पूजा कर रहे ये किसान कैलाश को वोट देने की बात कह रहे हैं. कैलाश चौधरी बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद जीते हैं. किसानों ने अपनी झौंपड़ी पर बीजेपी का झंडा भी लगा रखा है.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव-2019: 21 सीटों पर BJP की जीत का आंकड़ा जबर्दस्त बढ़ा, 4 पर घटा, जानिए क्यों ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...