पीड़िता के पिता की रहस्यमयी मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर के लूणी पुलिस थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पीड़िता के पिता की रहस्यमयी मौत के बाद, शुक्रवार को दशनाम गोस्वामी समाज और ग्रामीणों ने एमडीएम मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया.

News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:10 PM IST
पीड़िता के पिता की रहस्यमयी मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, आरोपी गिरफ्तार
जोधपुर - ग्रामीणों ने पुलिस पर समय पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया.
News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:10 PM IST
जोधपुर. राजस्थान में जोधपुर (Jodhpur) जिले के लूणी पुलिस थाना क्षेत्र में दुष्कर्म (Rape) के प्रयास के मामले में पीड़िता के पिता की रहस्यमयी मौत के बाद, शुक्रवार को दशनाम गोस्वामी समाज और ग्रामीणों ने एमडीएम (MDM) मोर्चरी के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अगर सही समय पर कार्रवाई की होती तो पीड़िता (Victim) के पिता देव भारती की हत्या नहीं होती. पुलिस ने पीड़िता के पिता की हत्या के बाद मामला दर्ज कर आरोपी कानसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशासन की ओर से मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद पीड़िता के पिता के शव को मोर्चरी से उठाया गया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

गौरतलब है कि जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र लूणी में 12 साल की नाबालिग (Minor) से 45 साल के आरोपी ने 6 सितम्बर की शाम को उसके घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया था. तब पास-पड़ोस की महिलाओं ने बच्ची को बचाया था. पुलिस में घटना की रिपोर्ट तुरंत लिखाई गई. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि मामला दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया, क्योंकि वह रसूखदार है.

ग्रामीणों का मानना है कि दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी ने ही पीड़िता के पिता की हत्या की है.


इस बीच आरोपी पीड़ित पक्ष को यह कहते हुए बार-बार धमकी दे रहा था कि वे केस को वापस ले लें नहीं तो उन्हें जान से मार देगा. ग्रामीणों (Villagers) का मानना है कि दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी ने ही पीड़िता के पिता देव भारती की हत्या की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

(जोधपुर से शेखर व्यास की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को आजीवन कारावास
Loading...

ये भी पढ़ें - मिलावटखोरों पर शिकंजा, 10 फर्मों पर 3 लाख 10 हजार का जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...