लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: सगाई की चल रही थी बातचीत, फिर लट्ठ लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े लोग

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 7:07 PM IST
VIRAL VIDEO: सगाई की चल रही थी बातचीत, फिर लट्ठ लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े लोग
जोधपुर की मंडोर मंडी में बुधवार को हुआ घटनाक्रम.

जोधपुर शहर (Jodhpur City) के समीप मंडोर मंडी (Mandor mandi) में सगाई (Engagement) की बातचीत के दौरान विवाद (Dispute) हो जाने पर दोनों पक्षों आमने-सामने हो गए और उनमें जमकर लट्ठ चले. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामले को शांत कराया.

  • Share this:
जोधपुर. शहर के समीप मंडोर मंडी (Mandor mandi) में सगाई (Engagement) की बातचीत के दौरान विवाद (Dispute) हो जाने पर दोनों पक्षों आमने-सामने हो गए और उनमें जमकर लट्ठ चले. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामले को शांत कराया. इस संबंध में लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष के करीब 1 दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Report Filed) कराया है. महामंदिर पुलिस (Mahamandir Police) मामले की जांच में जुटी है. लेकिन इस बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो गया, जिससे क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े
जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार को दोपहर में हुई है. मंडोर मंडी के एक व्यापारी की लड़की की सगाई की बातचीत चल रही थी. सगाई की बात के लिए लड़के वाले लड़की के पिता की दुकान पर बैठे थे. बताया जा रहा है कि युवती ने लड़के से शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में वहीं पर बहस होने लगी. देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया और दोनों पक्ष लट्ठ लेकर आमने सामने हो गए और एक दूसरे पर टूट पड़े. इससे मंडी में एकबारगी हंगामा हो गया और वहां लोगों की भीड़ लग गई.



करीब 1 दर्जन परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज
झगड़े की सूचना पर महामंदिर थाना पुलिस मौके पहुंची और आपसी समझौते से मामला को शांत करवाया गया, लेकिन उसके बाद लड़के के परिजनों ने बुधवार को महामंदिर पुलिस थाने में युवती के करीब 1 दर्जन परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. इस बीच दोनों पक्षों की मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. फिलहाल महामंदिर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में HC में सुनवाई टली, अब 25 नवंबर को होगी
Loading...

जोधपुर: निकाय चुनाव में बीजेपी-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को उतारने की तैयारी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...