लाइव टीवी

लुटेरी दुल्हन: 30 तोला सोना व नकदी लेकर फरार हुई प​त्नी, पूर्व प्रेमी संग सोशल मीडिया पर डाली फोटो

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 9:00 PM IST
लुटेरी दुल्हन: 30 तोला सोना व नकदी लेकर फरार हुई प​त्नी, पूर्व प्रेमी संग सोशल मीडिया पर डाली फोटो
जोधपुर के विक्रमादित्य नगर इलाके में रहने वाले विजय की शादी 17 अप्रैल 2019 को ही शादी हुई थी.

जोधपुर (Jodhpur) में लुटेरी दुल्हन करवा चौथ (Karwa Chauth) के दिन अपने ससुराल से सोने चांदी के जेवरात और नकदी लेकर अपने ही पूर्व प्रेमी के साथ फरार हो गई.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) करवा चौथ के दिन अपने ससुराल से सोने चांदी के जेवरात (Gold Jewellery) और नकदी (Cash) लेकर अपने ही पूर्व प्रेमी के साथ फरार हो गई. लुटेरी दुल्हन के घर से इस तरह से भागने की घटना से एक बार उसके पति और परिवार के लोगों को उसकी कहानी समझ में नहीं आई. इधर-उधर तलाश करने के बाद जब पति थाने पहुंचा और पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई तो, लेकिन अगले ही दिन लुटेरी दुल्हन ने सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ फोटो डालकर उसे अपना पति बता रखा है. घर वालों ने घर में जेवरात और नकदी देखी तो घर से जेवरात और नकदी गायब मिली. पीड़ित परिवार ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है.

अप्रैल 2019 में डेढ़ लाख रुपये लेकर की थी आरोपी ने शादी

जोधपुर के विक्रमादित्य नगर इलाके में रहने वाले विजय की शादी 17 अप्रैल 2019 को ललिता निवासी लपोर जिला पाली के साथ हुआ था. इसके लिए दुल्हन के परिजनों ने उससे करीब डेढ़ लाख रुपये नकद लिए और शादी का खर्चा भी लिया. इस दौरान युवक और उसके परिजनों ने दुल्हन के लिए 30 तोला सोना और चांदी के जेवरात भी बनवाए. कुछ माह तक तो दुल्हन उसके साथ रही. इसके बाद उसने भागने की योजना बना ली, लेकिन युवक और उसके परिवार वालों को इसकी भनक तक नहीं लगने दी.

पहले भी दो बार शादी कर चुकी है

हद तो तब हो गई जब करवा चौथ के दिन घर में त्योहार की तैयारियां चल रही थी. ललिता ने भी मेहंदी लगाकर पति से बाजार से मिठाई और अन्य सामान लाने के लिए कहा. जैसे ही पति से सामान लेने के लिए निकला उसके पीछे से दुल्हन मौका देख कर सोने चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गई. पीड़ित परिवार को तब पता चला जब सोशल मीडिया पर ललिता ने अपने प्रेमी के साथ फोटो डालकर उसे अपना पति बताया. पीड़ित परिवार ने जब पूरी जांच की तो सामने आया कि ललिता पहले भी दो बार शादी कर चुकी है. उसे धोखे में रखकर राशि ऐंठने के लिए उससे शादी की.

यह भी पढ़ें:

रणथम्बौर में बाघों का बढ़ा कुनबा, बाघिन T-8 ने दो शावकों को दिया जन्म

Loading...

VIDEO: भारत-पाक सीमा पर ARMY ने किया युद्धाभ्यास, गोलों से थर्राया रेगिस्तान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 6:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...