• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jodhpur: पत्नी ने की पीहर जाने की जिद तो पति ने काट दी नाक, फिर हुआ फरार

Jodhpur: पत्नी ने की पीहर जाने की जिद तो पति ने काट दी नाक, फिर हुआ फरार

पुलिस ने पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिस ने पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Jodhpur Crime News: जोधपुर में पत्नी के पीहर जाने की जिद से गुस्साये पति ने चाकू से उसकी नाक काट डाली. बाद में पति पत्नी का यह झगड़ा पुलिस तक पहुंच गया है. पीड़िता के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

  • Share this:

जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के झंवर थाना इलाके से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक पत्नी (Wife) ने जब पीहर जाने की जिद की तो पति ने चाकू से उसकी नाक (Nose) पर हमला कर दिया. इससे महिला की नाक कट गई और वह लहूलुहान हो गई. बाद में महिला को अस्पताल ले जाया गया. महिला की तरफ से उसके भाई ने अपने बहनोई की खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

सब इंस्पेक्टर कमलसिंह के अनुसार घटना झंवर थाना इलाके के लुणावास गांव की है. लुणावास की रहने वाली 25 वर्षीय पूनी देवी ने बुधवार को पति भोमाराम को पीहर जाने की बात कही. इस पर भोमाराम ने उसे समझाया वह दो दिन बाद साथ ही चलेंगे. लेकिन पूनीदेवी ने पीहर जाने की जिद पकड़ ली. इस पर दोनों में तीखी नोंकझोंक हो गईं और मामला बढ़ गया. इससे गुस्साये भोमाराम ने चाकू से पत्नी के नाक पर वार कर दिया जिससे वह जख्मी हो गई. बाद में लहूलुहान हालत में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

पीड़िता के भाई ने दर्ज कराया बहनोई के खिलाफ मामला
सब इंस्पेक्टर कमल सिंह ने बताया कि पूनी देवी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. घटना के बाद उसके भाई लोरडी देजगरा निवासी प्रकाश उर्फ गोविंद पुत्र बाबू नायक ने अपने बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में इससे पहले भी इस तरह के अजीब मामले सामने आते रहे हैं, जब छोटी-छोटी बातों पर मामला प्राणघातक हमले और हत्या तक पहुंच गये.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज