• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jodhpur: महिला पर दिनदहाड़े महिलाओं ने किया हमला, लोग वीडियो बनाते रहे फिर किया वायरल

Jodhpur: महिला पर दिनदहाड़े महिलाओं ने किया हमला, लोग वीडियो बनाते रहे फिर किया वायरल

चीर हरण का यह मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके का बताया जा रहा है.

चीर हरण का यह मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके का बताया जा रहा है.

सनसिटी जोधपुर में बेहद शर्मसार (Shameful) कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक महिला का दिनदहाड़े सरेराह चीर हरण होता रहा और लोग उसका वीडियो बनाते रहे. किसी ने भी इस घटना को रोकने की जहमत नहीं उठाई.

  • Share this:
जोधपुर. सनसिटी जोधपुर में बेहद शर्मसार (Shameful) कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक महिला का दिनदहाड़े सरेराह चीर हरण होता रहा और लोग उसका वीडियो बनाते रहे. किसी ने भी इस घटना को रोकने की जहमत नहीं उठाई. आश्चर्य की बात यह है कि महिला का यह चीर हरण महिलाओं ही ने किया. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. लेकिन उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है.

महामंदिर थाना इलाके का बताया जा रहा है वीडियो
जानकारी के अनुसार चीर हरण का यह मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके का बताया जा रहा है. यहां एक कॉलोनी में शनिवार को एक महिला पर देह व्यापार के शक में कुछ महिलाओं ने हमला कर दिया. इन महिलाओं ने उस महिला के कपड़े खींचने के साथ ही गाली गलौच शुरू कर दी. बाद में थप्पड़-मुक्के बरसाये गये. भरी कॉलोनी में हो रहे महिला के इस चीर हरण के दौरान मौके पर मौजूद किसी भी पुरुष ने उसे रोकने की जहमत नहीं उठाई, बल्कि वे मारपीट कर रही महिलाओं को उकसाते रहे.

Rajasthan: बेकाबू सियासी संकट और कोरोना, एक ही दिन में रिकॉर्ड 1132 पॉजिटिव आये सामने, 11 की मौत

वह गिड़गिड़ाती रही, लोग वीडियो बनाते रहे
पीड़ित महिला के साथ लगातार मारपीट की जाती रही और वह लोगों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी को कोई तरस नहीं आया. अपने बचाव के साथ महिला हाथ जोड़कर विनती करती रही कि कोई उसका वीडियो ना बनाये. लेकिन वहां मौजूद लोगों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी और वे मजे से इसका वीडियो बनाते रहे. इसकी सूचना पर बाद में महामंदिर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन पीड़ित महिला वहां नहीं मिली. उसके बाद शाम को उसका वीडियो वायरल कर दिया गया. अभी तक पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी बताई. पुलिस ने भी फिलहाल अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज