जोधपुर में एक करोड़ रुपए की स्मैक और अवैध हथियार बरामद, चार युवक गिरफ्तार

मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जोधपुर ग्रामीण पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने मध्य प्रदेश के चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब एक करोड़ रुपए कीमत की 700 ग्राम स्मैक बरामद की है.

News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 3:31 PM IST
जोधपुर में एक करोड़ रुपए की स्मैक और अवैध हथियार बरामद, चार युवक गिरफ्तार
जोधपुर में पकड़े गए आरोपी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 3:31 PM IST
मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जोधपुर ग्रामीण पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने मध्य प्रदेश के चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब एक करोड़ रुपए कीमत की 700 ग्राम स्मैक बरामद की है. आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा और चार दर्जन से ज्यारा जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं आरोपी


पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर फलौदी के लोहावट थाना इलाके में पुलिस ने गुरुवार को निर्माणाधीन पंचायत समिति भवन के समीप नाकाबंदी की. पुलिस ने वहां से इकबाल, कय्यूम खान, तोशीब और जबार हुसैन को गिरफ्तार किया. ये चारों आरोपी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. इन चारों के कब्जे से पुलिस को 700 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बरामद स्मैक का बाजार मूल्य करीब एक करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

एक देसी कट्टा और 50 कारतूस बरामद

स्मैक के साथ ही इनके कब्जे से 1 किलो अफीम का दूध, एक देसी कट्टा, 7.65 एमएम के 40 जिंदा कारतूस और 8 एमएम के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने कार से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उनको घेरकर दबोच लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच फलौदी थानधिकारी राजीव भादू कर रहे हैं.

75000 नई भर्तियों होंगी, किस विभाग में कितने पद, यहां देखें

आसान हुआ उद्योग लगाना, 3 साल तक सरकारी मंजूरी की जरूरत नहीं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...