होम /न्यूज /राजस्थान /

4 साल की मासूम से हैवानियत: पुलिस ने 36 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाकर किया दरिंदे को गिरफ्तार

4 साल की मासूम से हैवानियत: पुलिस ने 36 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाकर किया दरिंदे को गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

करौली में मासूम बच्ची से रेप करने वाला रेपिस्ट गिरफ्तार: राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन सिटी (Hindaun City) में चार साल की मासूम बच्ची से रेप करने वाले दरिंदे (Rapist) को पुलिस ने 36 घंटे तक लगातार भागदौड़ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ महिला अत्याचारों के पहले भी मामले दर्ज हैं. वह दो दिन पहले आधी रात को मासूम बच्ची को उठाकर ले गया था. फिर रेप करने के बाद उसे कचरे के ढेर में पटककर फरार हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

करौली. करौली जिले की हिण्डौन सिटी में दो दिन पहले 4 वर्षीय बालिका से हैवानियत (Rape) करने के आरोपी को पुलिस ने घटना के 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया युवक हिण्डौन के बरेडी का पुरा का निवासी अजीत योगी उर्फ लांगुरिया (34) है. वह पूर्व में भी महिला अत्याचार (Women Atrocity) के मामलों में आरोपी रह चुका है. अजीत जोगी मासूम बालिका से रेप करने के बाद उसे कचरे के ढेर पर पटककर फरार हो गया था. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस उसे और पूछताछ करने में जुटी है.

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि शनिवार को 4 वर्षीय बालिका से रेप किये जाने का मामला सामने आया था. इस मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया. महिला प्रकोष्ठ के एएसपी किशोर बिटोलिया और हिंडौन डीएसपी किशोरीलाल के निर्देशन में बनाई गई एसआईटी ने सघनता से दरिंदे की तलाशी के लिये सर्च ऑपरेशन चलाया. पांच थानों की पुलिस टीम ने मिलकर कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले. उसके बाद पुलिस ने रविवार को दरिंदे को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी आधी रात को उठाकर ले गया था मासूम को
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद लोक परिवहन की बस में बैठकर जयपुर चला गया था. वारदात के वक्त आरोपी शराब के नशे में धुत था. वह हिंडौन के महवा रोड पर एक मकान में अपने परिजनों के साथ सो रही 4 साल की मासूम बालिका को आधी रात को उठाकर ले गया था. उसके बाद मासूम से रेप कर उसे रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे कचरे के ढेर में पटककर फरार हो गया था.

पीड़िता की जयपुर में हुई सर्जरी
पीड़िता को दूसरे दिन हिंडौन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां से पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुये उसे जयपुर रेफर कर दिया गया था. बालिका के शरीर में कई जगह अंदरूनी चोटें आई थी. जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में चार डॉक्टर्स की टीम ने पीड़िता की सर्जरी की है. अब पीड़िता की तबीयत ठीक बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गहन जांच-पड़ताल में लगी है. वह जल्द से जल्द मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ चालान पेश करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस लापरवाही की जांच करेंगे डीएसपी
पुलिस अधीक्षक इन्दौलिया ने बताया कि इस प्रकरण में पीड़ित परिवार के साथ किसी भी प्रकार की कोई पुलिस लापरवाही रही है तो उसकी जांच की जाएगी. इसके लिए डीएसपी किशोरीलाल को जांच अधिकारी बनाया गया है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आधी रात को जब बालिका घर से गायब मिली तो वे हिंडौन के नई मंडी थाने गए थे. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बालिका को स्वयं ढूंढने एवं सुबह रिपोर्ट लेकर आने के लिए कहा था.

Tags: Crime News, Karauli news, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर