करौली: 5 साल की मासूम बालिका से नाबालिग ने किया रेप, बाद में गला घोंटकर मार डाला

मासूम बालिका को गांव का ही एक नाबालिग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले खंडहर में ले गया था. वहां उसने मासूम से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

मासूम बालिका को गांव का ही एक नाबालिग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले खंडहर में ले गया था. वहां उसने मासूम से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

5-year-old innocent girl raped by minor in Karauli: करौली में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पांच साल की मासूम बालिका से रेप कर उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी नाबालिग है और पीड़िता के गांव का ही है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:

करौली. जिले के हिण्डौन सदर थाना इलाके में पांच साल की मासूम बालिका से रेप कर उसकी हत्या (Rape and Murder) कर दी गई. मासूम का शव उसके गांव के पास एक खंडहर में पड़ा मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने वारदात के बाद आरोपी को हिरासत (Custody) में ले लिया है. आरोपी मृतका के गांव का ही बताया जा रहा है और वह नाबालिग है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार वारदात की शिकार हुई मासूम को गुरुवार को सुबह 9 बजे उसकी मां ने पड़ोस की परचून की एक दुकान से सामान लाने के लिए भेजा था. उसके बाद वह बालिका वापस नहीं लौटी. परिजन कुछ देर तक तो उसके लौटकर आने का इंतजार करते रहे. लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई. दिनभर तलाश करने के बाद भी वह कहीं नहीं मिली. इस बीच ग्रामीणों ने बालिका के लापता होने की सूचना पुलिस को दे दी.

देर शाम को शव के खंडहर में पड़े होने की सूचना मिली

देर शाम परिजनों को सूचना मिली की गांव के पास स्थित एक पुराने खंडहर मकान में बालिका का शव पड़ा है. इसकी सूचना परिजन वहां पहुंचे. वहां बालिका का शव देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने तत्काल की इसकी सूचना पुलिस को दी. इस पर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाशचंद, पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल, उप जिला कलेक्टर सुरेश कुमार यादव और सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और डॉग स्क्वाड की मदद से जांच पड़ताल शुरू की.
आरोपी मृतका के गांव का ही है

कुछ ही घंटों में सामने आया कि गांव का ही एक नाबालिग मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले खंडहर में ले गया था. वहां उसने मासूम से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. वह पूरे मामले की गहन जांच में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज