अपना शहर चुनें

States

करौली में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार व्यक्ति को मारी टक्कर, मौत

बाइक सवार को तेज रफ्तार वाहन रौंद दिया (सांकेतिक तस्वीर)
बाइक सवार को तेज रफ्तार वाहन रौंद दिया (सांकेतिक तस्वीर)

हिंडौन सिटी (Hindaun City) के करौली रोड पर अभय विद्या मंदिर स्कूल के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे के बाद व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में हिंडौन सिटी (Hindaun City) के करौली रोड पर अभय विद्या मंदिर स्कूल के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, जहां से डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सरकारी स्कूल में चल रहे निर्माण कार्य के लिए जा रहा था व्यक्ति

मिली जानकारी के मुताबिक बाढ़ करसौली गांव निवासी रामबाबू जाटव उम्र 44 वर्ष अपनी बाइक पर सवार होकर बझेड़ा गांव में सरकारी स्कूल में चल रहे निर्माण कार्य के लिए जा रहा था. तभी अभय विद्या मंदिर स्कूल के पास अचानक तेज रफ्तार में आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे वह नीचे गिर पड़ा और कुछ देर में दमकी मौके पर ही मौत हो गई.



जांच में जुटी पुलिस
सूचना पर पहुंची हिंडौन कोतवाली पुलिस ने रामबाबू जाटव के परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस रामबाबू को तुरंत हिंडौन के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- CAA: कांग्रेस कल विरोध में जयपुर में निकालेगी शांति मार्च, CM करेंगे नेतृत्व

ये भी पढ़ें:- सचिवालय की सुरक्षा में सेंध! आत्महत्या की धमकी देकर छत पर चढ़ा फरियादी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज