लाइव टीवी
Elec-widget

युवक को छेड़छाड़ और फोन करने से मना करने पर युवती के रिश्तेदार को किया लहूलुहान

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: November 18, 2019, 5:23 PM IST
युवक को छेड़छाड़ और फोन करने से मना करने पर युवती के रिश्तेदार को किया लहूलुहान
युवक और उसके परिवार वालों के हमले में घायल लड़की का रिश्तेदार अस्पताल में

करौली में एक व्यक्ति ने एक युवक को अपनी रिश्तेदार से छेड़छाड़ (molestation) और फोन करने से मना किया तो उसने और उसके घर वालों ने उस पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. उसे पुलिस ने करौली अस्पताल (Karauli Hospital) में भर्ती कराया है.

  • Share this:
करौली. एक लड़की को छेड़छाड़ (molestation) से रोकना और एक युवक को उसे फोन करने से मना करना लड़की के रिश्तेदार को भारी पड़ गया. छेड़छाड़ के आरोपी युवक और उसके परिवार वालों ने लड़की के रिश्तेदार पर हमला कर कर दिया. गंभीर रूप से घायल लड़की के रिश्तेदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नंदू राजपूत नाम के घायल रिश्तेदार को करौली अस्पताल (Karauli Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

छेड़छाड़ का उलाहना देने पर बुलाकर की पिटाई 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नंदू राजपूत ने पुरानी कलेक्ट्री चौराहा स्थित एक युवक को अपनी रिश्तेदार से फोन पर बात करने और उसके साथ छेड़छाड़ करने का उलाहना दिया. उलाहना देने पर पुरानी कलेक्ट्री चौराहा निवासी युवक ने कह दिया कि वह उस लड़की से फोन पर बात नहीं करता. इसके बाद उसने मोबाइल की कॉल डिटेल्स देखने के लिए घर चलने की बात कही. इसके बाद नंदू उस युवक के साथ उसके घर के बाहर पहुंचा.

घर के बाहर पहुंचते ही युवक और उसके परिवार वालों ने कर दिया हमला

घर के बाहर पहुंचते ही आरोपी युवक व उसके परिजनों ने नंदू से मारपीट शुरू कर दी. साथ ही नंदू की मोटरबाइक में भी तोड़फोड़ कर दी. इसके बाद सूचना पाकर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में करौली चिकित्सालय के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया. नंदू युवक की बाइक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. घटना के बाद से आरोपी युवक व उसके परिजन फरार हैं. घायल युवक का करौली चिकित्सा में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- अलवर जिला प्रमुख के भतीजे की दुकान में तमंचा लगाकर लाखों की लूट, VIRAL VIDEO

कभी स्कूल नहीं गई ये महिला, लेकिन विदेशी से अंग्रेजी में की बात, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...