लाइव टीवी

सरपंच संघ के अध्यक्ष ने ओवरलोड ट्रैक्टर ले जाने पर चालकों को बीच सड़क पर बनाया मुर्गा

News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 10:45 AM IST
सरपंच संघ के अध्यक्ष ने ओवरलोड ट्रैक्टर ले जाने पर चालकों को बीच सड़क पर बनाया मुर्गा
ट्रैक्टर चालकों को बीच सड़क पर मुर्गा बनाकर दंडित किया

गांव की सड़कों (Roads) से ओवरलोड ट्रैक्टरों (Overloaded Tractor) के गुजरने व सड़कों को क्षतिग्रस्त (Damaged) करने से नाराज पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा (Rakesj Mina) ने बजरी (concrete) ट्रैक्टर चालकों को रुकवा कर जमकर लताड़ लगाई.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में टोडाभीम के नांगल शेर गांव की सड़कों (Roads) से ओवरलोड ट्रैक्टरों (Overloaded Tractor) के गुजरने और सड़कों को क्षतिग्रस्त (Damaged) करने से नाराज पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा (Rakesj Mina) ने बजरी (concrete) ट्रैक्टर चालकों को रुकवा कर जमकर लताड़ लगाई.

ट्रैक्टर चालकों को बीच सड़क पर मुर्गा बनाकर दंडित किया

ओवरलोडिंग-overloading
सरपंच संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा ने अपने फेसबुक पेज पर फोटो पोस्ट किया


इस दौरान सरपंच संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा ने ट्रैक्टर चालकों को बीच सड़क पर मुर्गा बनाकर दंडित भी किया. इसके बाद उन्होंने घटना की फोटो को अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद से ही इनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सरपंच संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा ने अपने फेसबुक पेज पर फोटो पोस्ट करने के बाद ट्रैक्टर चालकों को आगे से पीडब्ल्यूडी (public works department , PWD) की सड़कों पर ही बजरी से भरे ट्रैक्टर चलाने की हिदायत (instructions) दी है.

ट्रैक्टर-tractor
ओवरलोड ट्रैक्टर ले जाता चालक


गौरतलब है कि गांव की सड़कों (Roads) से ओवरलोड ट्रैक्टरों (Overloaded Tractor) के ले जाने व सड़कों को क्षतिग्रस्त (Damaged) करने से पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा नाराज हो गए थे.

(करौली से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP नेता पूनिया ने कहा-CMअपनी कुर्सी बचाने, बेटे की दुकान खुलवाने में व्यस्त

ये भी पढ़ें:- 30 तोला सोना, नकदी ले फरार हुई प​त्नी, प्रेमी संग सोशल मीडिया पर डाली फोटो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...