SBI की ब्रांच में चोरों ने तिजोरी तोड़ी, गोल्ड लोन का लाखों रुपए का सोना पार

राजस्थान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ब्रांच में लुटेरों ने सैंध लगाकर लाखों की कीमत का सोना पार कर लिया.

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 12:49 PM IST
SBI की ब्रांच में चोरों ने तिजोरी तोड़ी, गोल्ड लोन का लाखों रुपए का सोना पार
फोटो- तिजोरी से सोना चोरी की जांच करते अधिकारी.
Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 12:49 PM IST
राजस्थान के करौली शहर में गुरुवार रात को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ब्रांच में लुटेरों ने सैंध लगाकर लाखों की कीमत का सोना पार कर लिया. शहर की गुलाब बाग शाखा में यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जांच में जुटी पुलिस के अनुसार बदमाशों ने गोल्ड लोन के अगेंस्ट रखें सोने के जेवरातओं को पार कर ले गए हैं. यह ब्रांच सत्यवती विहार में स्थित है.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

करौली एसपी अनिल कुमार के अनुसार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की गुलाब बाग स्थित शाखा से चोर स्वर्ण आभूषण चुरा ले गए हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

bank robbery, sbi
फोटो- बैंक की इसी ब्रांच में वारदात को अंजाम दिया गया.


सफाई कर्मचारी ने दी सूचना

बैंक मैनेजर एसएल मीणा के अनुसार चोरों ने गोल्ड लोन के बदले जो गहने-जेवर बैं में गिरवी रखे थे उनपर हाथ साफ किया है. सुबह सफाई के लिए आए कर्मचारी को ताले टूटे देख चोरी का पता चला. उसी ने मैनेजर को सूचना दी.

ऐसे तिजोरी काट कर लूटा सोना
Loading...

बैंक में चोरी की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. सूचना पर एसपी अनिल कुमार, डीएसपी बीएल मीना, कोतवाली सीआई मोहम्मद शफीक पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.  एसपी अनिल कुमार के अनुसार शुरुआती जांच में बैंक की लापरवाही सामने आई है. उधर, बैंक मैनेजर के अनुसार चोरों ने रोशनदान की जाली काटकर बैंक में सैंध लगाई और फिर तिजोरी काटकर लाखों के जेवर चुरा ले गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...