करौली में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

पुरानी रंजिश को लेकर बाइक पर सवार तीन युवकों ने एक घर में घुसकर एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना करौली जिले के परीता गांव की है. फायरिंग करने वाले फरार हो गए हैं. घटना की सूचना पर कुड़गांव थाना पुलिस चिकित्सालय पहुंची और पीड़ित के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ETV Rajasthan
Updated: February 14, 2018, 9:53 PM IST
करौली में  बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली
अस्पताल में पड़ा कुबेर बैरवा पीड़ित फोटो-ईटीुवी
ETV Rajasthan
Updated: February 14, 2018, 9:53 PM IST
करौली जिले के परीता गांव में पुरानी रंजिश को लेकर बाइक पर सवार तीन युवकों ने एक घर में घुसकर फायरिंग कर दी. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं पुलिस ने पीड़ित के पर्चा बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चिकित्सालय चौकी प्रभारी धारा सिंह ने बताया कि परीता गांव के गिरवरपुरा में निवासी कुबेर बैरवा अपने घर पर बैठा था. इसी दौरान चार पांच लोग दारू पीकर आए और गाली गलौज करने लगे. गाली बकने से रोकने पर वे नाराज हो कर चले गए और उसके बाद 6-7 लोग दोबारा आए एवं मारपीट और  गाली गलौ की. इसके बाद वे धमकी देकर चले गए.

जिसके बाद दो बाइकों पर सवार होकर आए 3 युवकों ने घर में घुसकर अचानक से कुबेर बैरवा पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में कुबेर गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को लेकर परिजन करौली चिकित्सालय पहुंचे जहां उसका उपचार जारी है.

घटना के बाद फायरिंग करने के आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना पर कुड़गांव थाना पुलिस चिकित्सालय पहुंची और पीड़ित के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

( रिपोर्ट- धर्मेेंद्र )

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर