लाइव टीवी

करौली में डकैतों ने चालक का अपहरण कर नाक में नकेल डाली, पेशाब पिलाया, वीडियो वायरल

Dharmendra | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2019, 5:46 PM IST

करौली जिले के मासलपुर थाना इलाके में डकैत रामलखन गुर्जर और उसके साथियों ने एक ठेकेदार के एलएंडटी चालक की नाक में नकेल डालकर उसे पेशाब पिलाने की घिनौनी हरकत की है.

  • Share this:
करौली जिले के मासलपुर थाना इलाके में डकैत रामलखन गुर्जर और उसके साथियों ने एक ठेकेदार के एलएंडटी चालक की नाक में नकेल डालकर उसे पेशाब पिलाने की घिनौनी हरकत की है. बताया जा रहा है कि डकैतों ने यह वारदात पुलिस केस में राजीनामा करने की खातिर दबाव बनाने के लिए की है. शर्मसार कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने डकैतों की तलाश में दबिश देना शुरू किया है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

यह भी पढ़ें: स्कूली शिक्षा में फिर छाया भगवाकरण का मुद्दा, पुराने निर्णय बदलने की तैयारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ठेकेदार कप्तान सिंह गुर्जर निवासी बिरहटी का चालक 6 जनवरी की शाम एलएंडटी को लेकर सींघनपुरा से नयापुरा जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में डकैत रामलखन, बचन डकैत तथा उनके साथियों ने चालक को पकड़कर मशीन से उतार लिया. उन्होंने चालक की बेरहमी से पिटाई की और नाक में नकेल डालने के बाद उसके ऊपर पेशाब कर उसे पिला दिया. डकैतों ने इसका वीडियो भी बना लिया. डकैतों ने चालक को धमकी दी कि उसके मालिक (ठेकेदार) ने पुलिस में दर्ज मामले में राजीनामा नहीं किया तो अंजाम और भी बुरा होगा. डकैतों चालक की जेब से 22 हजार रुपए भी निकाल लिए और जंगल में पटक गए.

आतंक से गांवों में भय का माहौल

पीड़ित ने इसकी प्राथमिकी मासलपुर थाने में दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस वीडियो वायरल करने वाले व डकैतों की तलाश में जुट गई है. पुलिस के अनुसार जो वीडियो वायरल हुआ है, वो धुंधला है. इसकी जांच की जा रही है. डकैतों की गिरफ्तारी के बाद खुलासा होगा वीडियो किसने बनाया और किसने वायरल किया. डकैतों के आतंक से गांवों में भय का माहौल है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...