लाइव टीवी

घर से शौच के लिए निकले अधेड़ की पोंड में मिली लाश, घर में पसरा मातम

News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 1:04 PM IST
घर से शौच के लिए निकले अधेड़ की पोंड में मिली लाश, घर में पसरा मातम
पैर फिसलने से हुआ हादसा

करौली (Karauli) जिले में नादौती तहसील (Nadoti Tehsil) के मांचडी गांव में फार्म पोंड (Farm Pond) में गिरने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में नादौती तहसील (Nadoti Tehsil) के मांचडी गांव में फार्म पोंड (Farm Pond) में गिरने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 55 वर्षीय आखाराम के रूप में हुई है, जिसका पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

पैर फिसलने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक आखाराम शौच के लिए खेत में गया था. तभी उस दौरान पैर फिसलने से उसके साथ ये हादसा हो गया. मांचडी गांव के रहना वाला अधेड़ अखराम गुर्जर फार्म पोंड के पास सुबह शौच के लिए गया था, जहां पर वह फिसलकर फार्म पोंड में गिरा गया और उसमें डूबने से उसकी मौत हो गई.

कपड़े देखकर लोगों ने पहचाना

इस दौरान खेतों में कार्य कर रहे लोगों ने जब फार्म पोंड पर कपड़े देखा तो उन्होंने खोजबीन शुरू की, जिसके बाद उन्होंने अधेड़ को फार्म पोंड से बाहर निकाला. हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अधेड़ की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक का शव त्योहार पर घर पहुंचने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- भरे बाजार में युवकों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:- युवक ने पत्नी और 2 बच्चों को पिलाया जहरीला दूध, खुद भी पीया, चारों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...