बेबसी: वाहन नहीं मिला तो युवक अस्पताल से ठेले पर ले गया पत्नी का शव, साथ चलते रहे मासूम बच्चे

अस्पताल से जब वह गोदी में अपनी पत्नी के शव को लेकर बाहर निकला तो ठेलागाड़ी पर मां की राह देख रहे बच्चे उससे लिपट गये.
अस्पताल से जब वह गोदी में अपनी पत्नी के शव को लेकर बाहर निकला तो ठेलागाड़ी पर मां की राह देख रहे बच्चे उससे लिपट गये.

करौली (Karauli) में दिल को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक को वाहन के अभाव में अपनी पत्नी के शव (Dead body) को ठेले पर रखकर घर लाना पड़ा.

  • Share this:
करौली. जिले के हिंडौन इलाके में दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई है. हिंडौन के एक युवक को अस्पताल से अपनी पत्नी के शव (Dead body) को घर ले जाने के लिए वाहन नहीं मिला तो उसे उसको ठेले (Handcart ) पर रखकर घर लाना पड़ा. इस दौरान उसके साथ उसके दो मासूम बच्चे बेटा और बेटी (Innocent son and daughter) भी थे. इस दौरान लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने उसकी मदद करने की जहमत नहीं उठाई.

जानकारी के अनुसार फतेहपुर सीकरी का बबलू पत्नी और दो बच्चों के साथ हिंडौन के सुखदेवपुरा में किराए के मकान में रहता है. वह सिलाई करके अपनी आजीविका चलाता है. बुधवार रात को अचानक उसकी पत्नी सरोज (34) को उल्टी हुई तो वह उसे ठेला गाड़ी में डालकर कस्बे के सामान्य अस्पताल लाया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से जब वह गोदी में अपनी पत्नी के शव को लेकर बाहर निकला तो ठेलागाड़ी पर मां की राह देख रहे बच्चे उससे लिपट गये. मासूम बच्चों ने मां के शव से लिपटकर और उसे जगाने का प्रयास किया. लेकिन उन्हें यह मालूम नहीं था कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही. उसके बाद बबलू अपनी पत्नी के शव को ठेले में ही रखकर घर ले गया.

कोटा: रेलयात्रियों की मुसीबतें बढ़ीं, इन 9 ट्रेनों का मार्ग बदला, 2 रद्द, देखें लिस्ट

पीएमओ ने कहा कि परिजनों ने अस्पताल प्रशासन ने वाहन मांगा ही नहीं


वहीं हिंडौन के सामान्य अस्पताल के पीएमओ डॉ. नमोनारायण मीणा का कहना है कि महिला को उसके परिजन रात को 8.30 बजे अस्पताल लेकर आए थे. इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से अस्पताल प्रशासन से किसी प्रकार के वाहन या एम्बुलेंस की मांग नहीं की गई. परिजन महिला के शव को अपने स्तर से ही बिना पोस्टमार्टम करवाए अपने घर ले गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज